CSK की टीम को लगा बड़ा झटका, प्रमुख तेज गेंदबाज हुआ बाहर; दक्षिण अफ्रीका की भी टेंशन बढ़ी

South Africa v Australia: Semi Final - ICC Men
गेराल्ड कोएत्ज़ी चोटिल हो गए हैं

Gerald Coetzee injury: MLC 2024 का रोमांच जारी है लेकिन इस बीच CSK फ्रेंचाइजी की टीम टेक्सास सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है। टीएसके में शामिल दक्षिण अफ्रीका के प्रमुख तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएत्ज़ी बाईं तरफ लो ग्रेड साइड स्ट्रेन के कारण शेष टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। कोएत्ज़ी को चोट 5 जुलाई को टीम के पहले मैच के दौरान ही लगी थी, जो लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स के खिलाफ खेला गया था। उस मुकाबले में दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने 4 ओवर में 28 रन देकर 1 विकेट हासिल किया था।

एमएलसी के मौजूदा सीजन से हुए बाहर गेराल्ड कोएत्ज़ी

गेराल्ड कोएत्ज़ी को टेक्सास सुपर किंग्स ने एमएलसी के पिछले सीजन में अपने साथ रखा था और इस बार भी वह टीम का हिस्सा थे लेकिन अब उन्हें बीच में साथ छोड़ना पड़ेगा। टीएसके ने कोएत्ज़ी के बाहर होने के बावजूद अभी तक रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है और वॉशिंगटन फ्रीडम के खिलाफ अपने पिछले मुकाबले में उनकी भरपाई दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो को खिलाकर की थी। हालांकि, मुकाबला बारिश की वजह से पूरा नहीं हो पाया था लेकिन सुपर किंग्स की टीम ने जोरदार खेल दिखाकर 200 से अधिक का स्कोर बनाया था, जिसमें कप्तान फाफ डू प्लेसी का शतक भी शामिल था।

बता दें कि टेक्सास सुपर किंग्स ने अभी तक मौजूदा सीजन में दो ही मैच खेले हैं। टीम को अपने पहले मुकाबले में लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स के खिलाफ 12 रन से शिकस्त मिली थी।

दक्षिण अफ्रीका की कोएत्ज़ी की फ़िटनेस पर होगी पैनी नजर

23 वर्षीय तेज गेंदबाज के चोटिल होने से टेक्सास सुपर किंग्स के अलावा दक्षिण अफ्रीका को भी चिंता हुई होगी। कोएत्ज़ी अपनी नेशनल टीम के प्रमुख तेज गेंदबाजों में से एक हैं और उन्हें अगस्त में वेस्टइंडीज दौरे पर आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जाने वाली 2 मैच की टेस्ट सीरीज के लिए स्क्वाड में शामिल किया गया है। इस दौरे की शुरुआत 7 अगस्त से होने वाले टेस्ट मुकाबले से होगी, जो त्रिनिदाद एंड टोबैगो में होने वाला है। ऐसे में कोएत्ज़ी के पास फिट होने के लिए लगभग एक महीने का समय है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now