Create
Notifications

"ग्लेन मैक्सवेल पांच साल बाद इस आईपीएल सीजन जबरदस्त प्रदर्शन कर सकते हैं"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पिछले पांच साल से मैक्सवेल का परफॉर्मेंस आईपीएल में अच्छा नहीं रहा है लेकिन इस सीजन वो जबरदस्त प्रदर्शन कर सकते हैं।

ग्लेन मैक्सवेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में 41 गेंद पर 5 चौके और 3 छक्के की मदद से 59 रनों की जबरदस्त पारी खेली। वो आखिर तक क्रीज पर टिके रहे और अपनी टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। आईपीएल के पिछले पांच साल में मैक्सवेल का ये पहला अर्धशतक था।

ये भी पढ़ें: मनीष पांडे की धीमी बल्लेबाजी को लेकर पूर्व दिग्गज गेंदबाज की बड़ी प्रतिक्रिया

ग्लेन मैक्सवेल को लेकर आकाश चोपड़ा का बयान

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने ग्लेन मैक्सवेल को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ग्लेन मैक्सवेल अपने आपको समय दे रहे हैं जो काफी अच्छी चीज है। आखिरी बार उन्होंने आईपीएल 2016 में अर्धशतक लगाया था। ऐसा लग रहा है कि उनकी कोई पंचवर्षीय योजना चल रही है। पांच साल खत्म होने के बाद अचानक वो कुछ नया इंस्टाल करते हैं। इसलिए उम्मीद है कि ये पांचवा साल उनके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है। उनकी शुरुआत अच्छी हुई है और दोनों मैचों में उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

आपको बता दें कि आरसीबी ने सनराइजर्स के खिलाफ लगभग हारे हुए मैच में जीत हासिल की। आखिरी छह ओवरों में जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए विराट कोहली की टीम ने मुकाबला अपने नाम कर लिया। 149 रन के मामूली स्कोर का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम 2 विकेट पर 96 रन बना चुकी थी। आखिरी 40 गेंद पर टीम को जीत के लिए सिर्फ 53 रन चाहिए थे और उनके 8 विकेट बचे हुए थे। हालांकि इसके बाद आरसीबी ने जबरदस्त गेंदबाजी की और मैच अपने नाम कर लिया।

ये भी पढ़ें: ग्लेन मैक्सवेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी धुआंधार पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...