Create
Notifications

ग्लेन मैक्सवेल ने टेस्ट क्रिकेट में वापसी की संभावनाओं को लेकर दी प्रतिक्रिया

ग्लेन मैक्सवेल
ग्लेन मैक्सवेल
SENIOR ANALYST
Modified 25 Jan 2021
न्यूज़

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने टेस्ट क्रिकेट में अपनी वापसी की संभावनाओं को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मैक्सवेल के मुताबिक अब शायद उनकी टेस्ट क्रिकेट में वापसी के दरवाजे बंद हो गए हैं, इसलिए अब उनका दोबारा इस फॉर्मेट में खेलना मुश्किल है।

ग्लेन मैक्सवेल ने ऑस्ट्रेलिया के लिए केवल सात ही टेस्ट मुकाबले खेले हैं और इस दौरान 26.07 की औसत से 339 रन बनाए हैं। उन्होंने आखिरी बार 2017 में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट खेला था।

हेराल्ड सन से खास बातचीत में ग्लेन मैक्सवेल ने अपने टेस्ट करियर को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि क्रिकेट के लंबे प्रारूप में उनके पास वापसी का कोई मौका नहीं है। मैक्सवेल के मुताबिक ऑस्ट्रेलियाई टीम के पास उनसे कहीं ज्यादा बेहतर विकल्प मौजूद हैं। उन्होंने कहा,

मुझे नहीं लगता कि मैं इसके आस-पास भी हूं। उन्हें पता है कि टीम में क्या चाहिए और वो खिलाड़ी इस वक्त वहां मौजूद हैं जो बहुत ही बेहतरीन फर्स्ट क्लास क्रिकेट के प्लेयर हैं।

ये भी पढ़ें: यो-यो टेस्ट में सबसे ज्यादा स्कोर हासिल करने वाले टॉप-3 भारतीय क्रिकेटर, विराट कोहली का नाम शामिल नहीं

ग्लेन मैक्सवेल ने कैमरन ग्रीन को लेकर दी प्रतिक्रिया

मैक्सवेल के मुताबिक हाल ही में डेब्यू करने वाले युवा ऑल राउंडर क्रिस ग्रीन ने नंबर 6 के स्थान पर अपनी जगह पक्की कर ली है। हाल ही में भारत के खिलाफ सीरीज में उन्होंने चार मैचों में 236 रन बनाए थे। मैक्सवेल ने विल पुकोवस्की और ट्रैविस हेड की भी तारीफ की। उन्होंने कहा,

कैमरन ग्रीन एक जबरदस्त सुपरस्टार खिलाड़ी होने वाले हैं। विल पुकोवस्की और ट्रैविस हेड जिनका टेस्ट क्रिकेट में औसत 40 है वो भी इस वक्त बेंच पर हैं। हमारे पास कई बेहतरीन प्लेयर मौजूद हैं।

ग्लेन मैक्सवेल नहीं चाहते हैं कि टेस्ट क्रिकेट की वजह से वनडे टीम से भी वो अपनी जगह गंवा बैठें। उनके मुताबिक इस वक्त उनका फोकस सिर्फ व्हाइट बॉल क्रिकेट पर है।

ये भी पढ़ें: 3 महान खिलाड़ी जो आईपीएल 2021 में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे और फैंस उन्हें काफी मिस करेंगे

Published 25 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now