Create
Notifications

ग्रीम स्मिथ ने IPL पोस्टपोन होने के बाद कुछ प्लेयर्स पर साधा निशाना, बड़ी प्रतिक्रिया दी

ग्रीम स्मिथ
ग्रीम स्मिथ
Nitesh
ANALYST

साउथ अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट और पूर्व सलामी बल्लेबाज ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) ने आईपीएल (IPL) पोस्टपोन होने के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने डबल स्टैंडर्ड रखने वाले कुछ प्लेयर्स पर जमकर निशाना साधा है।

दरअसल आईपीएल से पहले ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका का अपना दौरा स्थगित कर दिया था। कोरोना की वजह से अचानक ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका टूर कैंसिल कर दिया। जबकि इस सीरीज की तैयारियां पूरी हो चुकी थीं। इससे क्रिकेट साउथ अफ्रीका काफी नाराज हुआ था।

ऑस्ट्रेलिया की टीम फरवरी में तीन टेस्ट मैच खेलने के लिए साउथ अफ्रीका जाने वाली थी। लेकिन कोरोना के डर की वजह से ऑस्ट्रेलिया ने ये पूरा टूर ही कैंसिल कर दिया। हालांकि आईपीएल को लेकर किसी भी प्लेयर ने सवाल नहीं उठाए।

ये भी पढ़ें: डेविड मिलर ने की राजस्थान रॉयल्स की तारीफ, कहा सभी प्लेयर्स का काफी अच्छी तरह से ख्याल रखा गया

ग्रीम स्मिथ का पूरा बयान

क्रिकबज्ज में छबी खबर के मुताबिक ग्रीम स्मिथ ने कहा "आप देख सकते हैं कि उनमें से कुछ प्लेयर आईपीएल में खेल रहे थे और कुछ भी नहीं कह रहे थे। इन प्लेयर्स का डबल स्टैंडर्ड मुझे समझ नहीं आया। ये काफी निराशाजनक है। मैं किसीको जज नहीं कर रहा। प्लेयर्स से जब मैंने बात की तो उन्होंने अपने आपको सेफ बताया। इंडिया में बायो-बबल उनके लिए काफी बेहतरीन एक्सपीरियंस रहा। खिलाड़ियों ने कभी भी खतरा महसूस नहीं किया।"

पिछले साल साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच लिमिटेड ओवर्स सीरीज को भी रद्द करना पड़ा था। होटल स्टाफ के पॉजिटिव पाए जाने के बाद सीरीज को रद्द कर दिया गया था। दोनों देशों के बीच टी20 सीरीज का आयोजन तो हुआ था लेकिन वनडे सीरीज को स्थगित करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पीएसएल के बचे हुए मैचों का आयोजन यूएई में करा सकता है

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now