Create
Notifications

शिमरोन हेटमायर और कीमो पॉल को कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिलने को लेकर जांच की मांग की गई

शिमरोन हेटमायर
शिमरोन हेटमायर
सावन गुप्ता

शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) और कीमो पॉल (Keemo Paul,) को क्रिकेट वेस्टइंडीज की तरफ से कोई भी कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिलने पर गयाना क्रिकेट ने चिंता जाहिर की है। गयाना क्रिकेट ने क्रिकेट वेस्टइंडीज को पत्र लिखकर उस क्राइटेरिया की मांग की है जिसके तहत इंटरनेशनल कॉन्ट्रैक्ट प्लेयर्स को दिए गए। इसके अलावा जीसीबी ने सेलेक्शन पैनल की रिपोर्ट भी मांगी है।

कुछ दिनों पहले ही क्रिकेट वेस्टइंडीज ने 2021-22 के लिए अपने कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट का ऐलान किया था। जिसमें गयान के चार खिलाड़ियों शिमरोन हेटमायर, कीमो पॉल, रोमारियो शेफर्ड और वीरासैमी परमॉल को शामिल नहीं किया गया था।

इस बारे में बयान जारी करते हुए गयाना क्रिकेट बोर्ड ने कहा,

गयाना क्रिकेट बोर्ड इस बात से परेशान है कि शिमरोन हेटमायर, कीमो पॉल और रोमारियो शेफर्ड को इंटरनेशनल कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिला। जीसीबी इस मामले की पूरी तरह से जांच कराना चाहता है।

ये भी पढ़ें: "मैं डोमेस्टिक क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहा था लेकिन IPL की वजह से लाइमलाइट में आ गया"

फिटनेस की वजह से शिमरोन हेटमायर को कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिलने की बात कही गई थी

इससे पहले क्रिकेट वेस्टइंडीज के चीफ सेलेक्टर रॉजर हार्पर ने युवा बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर के परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। हार्पर ने हेटमायर के परफॉर्मेंस को लेकर चिंता जताई थी और कहा था कि वो अपनी क्षमता के हिसाब से नहीं खेल पा रहे हैं। रॉजर हार्पर के मुताबिक फिटनेस की वजह से शिमरोन हेटमायर को क्रिकेट वेस्टइंडीज की तरफ से कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिल पाया।

हेटमायर ने इंग्लैंड और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में हिस्सा नहीं लिया था और फिटनेस की वजह से ही श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे। न्यूजीलैंड टी20 के दौरान भी वो चोटिल हो गए थे। एक साल के अंदर वो दो बार फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर पाए।

ये भी पढ़ें: "शिमरोन हेटमायर अपनी क्षमता के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं और मुझे इसकी चिंता है"


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...