Create
Notifications

हैदर अली वनडे और टी20 में बाबर आजम से बेहतर बल्लेबाज हैं - शोएब अख्तर

हैदर अली
हैदर अली
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अक्सर अपने चौंकाने वाले बयानों के लिए जाने जाते हैं। वो लगातार कई हैरान कर देने वाले बयान देते रहते हैं और इसी कड़ी में उनकी एक और प्रतिक्रिया सामने आई है। शोएब अख्तर ने युवा बल्लेबाज हैदर अली को वनडे और टी20 में बाबर आजम से बेहतर खिलाड़ी बताया है।

हैदर अली ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। इसकी वजह से उन्हें हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ हुए टी20 सीरीज के लिए चुना गया था। तीसरे मैच में खेलते हुए हैदर अली ने अपने डेब्यू मुकाबले में ही शानदार अर्धशतक जड़ दिया।

शोएब अख्तर ने हैदर अली को उनकी इस शानदार पारी के लिए बधाई दी और कहा कि पाकिस्तान को हैदर अली जैसे युवा खिलाड़ियों को लगातार मौका देना चाहिए। अपने यू-ट्यूब चैनल पर शोएब अख्तर ने कहा,

हैदर अली वनडे और टी20 में बाबर आजम से बेहतर बल्लेबाज हैं, क्योंकि उनके पास काफी टैलेंट है। आपने एक सही टैलेंट को मौका दिया और उसने अपने आपको साबित किया। हैदर अली आपने शानदार खेल दिखाया। आप भविष्य के स्टार हैं और हमें आप जैसे ही खिलाड़ियों की जरुरत है।

शोएब अख्तर ने बाबर आजम को स्ट्राइक रेट में सुधार करने की सलाह दी

वहीं शोएब अख्तर ने इसके अलावा पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को एक अहम सलाह भी दी। उन्होंने कहा कि बाबर आजम को अपनी स्ट्राइक रेट में सुधार करना चाहिए।

बाबर आजम की स्ट्राइक रेट सही नहीं है और उसमें सुधार किया जाना चाहिए। जब वो बल्लेबाजी के लिए आते हैं तो जरुरत होती है कि उनका स्ट्राइक रेट 150 से ऊपर हो।

वहीं शोएब अख्तर ने पाकिस्तान टीम के चीफ सेलेक्टर को लेकर भी बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान में लोगों का यही मानना है कि मेरे जैसे सोचने वाले शख्स को ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम का चीफ सेलेक्टर बनना चाहिए। शोएब अख्तर ने कहा कि लोग माइंडसेट में बदलाव चाहते हैं और एक ऐसे शख्स को चाहते हैं जो सीधी बात बोलता हो और क्रिकेटर्स से परफॉर्मेंस की मांग करे।

ये भी पढ़ें: लसिथ मलिंगा के बिना आईपीएल की चमक थोड़ी फीकी पड़ गई है - आकाश चोपड़ा


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...