हार्दिक-हार्दिक के नारों से गूंजा वानखेड़े स्टेडियम, 2 महीने पहले मुंबई इंडियंस के फैंस ने किया था बुरा बर्ताव

Neeraj
Photo Credit: IPL Website
Photo Credit: IPL Website

Fans Chants Hardik-Hardik in Wankhede Stadium: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में भारतीय टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को शिकस्त देकर ख़िताब अपने नाम किया था। भारत को ख़िताब जिताने में हार्दिक पांड्या ने भी अहम भूमिका अदा की थी और फैंस उनके प्रदर्शन से काफी खुश हैं। मुंबई में होने वाली विक्ट्री परेड कार्यक्रम से पहले भी फैंस वानखेड़े स्टेडियम में हार्दिक पांड्या के नाम के नारे लगाते दिखे। इसी स्टेडियम में आईपीएल 2024 के दौरान फैंस ने हार्दिक पांड्या को जमकर ट्रोल भी किया था।

फैंस ने लगाए हार्दिक-हार्दिक के नारे

गौरतलब हो कि पांड्या ने आईपीएल के पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस की कमान संभाली थी। मुंबई के ज्यादातर फैंस रोहित की जगह हार्दिक को कप्तान बनाये जाने से खुश नहीं थे, इसी वजह से उन्होंने पांड्या को खूब ट्रोल किया था। हालांकि, पांड्या ने फैंस के इस तरह का बर्ताव पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

अब वही फैंस टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने के बाद हार्दिक पांड्या की तारीफ कर रहे हैं। स्टेडियम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें फैंस हार्दिक-हार्दिक चिल्लाते नजर आ रहे हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

हार्दिक पांड्या ने टूर्नामेंट में काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने बल्ले और गेंद के साथ योगदान देते हुए टीम को विजेता बनाने में अहम भूमिका अदा की थी। फाइनल मुकाबले में भी पांड्या ने आखिरी ओवर में 16 रन डिफेंड करते हुए सिर्फ 9 रन खर्च किये थे और डेविड मिलर का विकेट चटकाया था।

ट्रॉफी जीतने के बाद पांड्या अपने आंसू नहीं रोक पाए थे। उन्होंने अपने प्रदर्शन के जरिए आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया। फाइनल मैच में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से शिकस्त दी थी और दूसरी बार टी20 चैंपियन बनी है।

भारतीय टीम कुछ ही समय में मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचेगी। इसके बाद नरीमन पॉइंट से सभी खिलाड़ी ओपन बस पर सवार होकर स्टेडियम पहुंचेंगे। खिलाड़ियों का स्वागत करने के लिए हजारों की संख्या में पहले से फैंस पूरे रास्ते को घेरे खड़े हैं। वे खिलाड़ियों की एक झलक पाने की काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

Quick Links

Edited by Neeraj
App download animated image Get the free App now