हार्दिक पांड्या कुछ ज्यादा ही हंस रहे हैं...केविन पीटरसन ने मुंबई इंडियंस के कप्तान को लेकर दी तीखी प्रतिक्रिया

हार्दिक पांड्या की केविन पीटरसन ने की आलोचना (Photo Credit - BCCI)
हार्दिक पांड्या की केविन पीटरसन ने की आलोचना (Photo Credit - BCCI)

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने बड़ा बयान दिया है। केविन पीटरसन के मुताबिक हार्दिक पांड्या खुश होने का दिखावा कर रहे हैं, जबकि वास्तव में ऐसा नहीं है। उन्होंने कहा कि मैदान के बाहर जो चीजें हो रही हैं उससे हार्दिक पांड्या के ऊपर काफी असर पड़ा है।

हार्दिक पांड्या के लिए चेन्नई सुपर किंग्स का मैच किसी भी लिहाज से अच्छा नहीं रहा। उनका व्यक्तिगत प्रदर्शन काफी खराब रहा। गेंदबाजी के दौरान उनके खिलाफ आखिरी ओवर में 26 रन बन गए। उन्होंने आकाश मधवाल की बजाय लास्ट ओवर में खुद गेंदबाजी का फैसला किया लेकिन एम एस धोनी ने उनके खिलाफ 3 छक्के जड़ दिए। इसके बाद बल्लेबाजी में भी वो कुछ खास योगदान नहीं दे पाए।

हार्दिक पांड्या अंदर से खुश नहीं हैं - केविन पीटरसन

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान केविन पीटरसन ने हार्दिक पांड्या की काफी आलोचना की और कहा कि वो जबरदस्ती हंस रहे हैं। उन्होंने कहा,

मुझे वास्तव में लगता है कि गेम के बाहर जो कुछ भी हो रहा है, उससे हार्दिक पांड्या के ऊपर काफी असर पड़ रहा है। जब वो टॉस के लिए आते हैं तो फिर काफी ज्यादा मुस्कुराते हैं। वो ऐसा दिखाने की कोशिश करते हैं, जैसे काफी खुश हैं लेकिन वो अंदर से खुश नहीं हैं। मैं भी इस तरह की परिस्थितियों में पहले रह चुका हूं और इससे आपके ऊपर काफी ज्यादा असर पड़ता है। उन्हें जिस तरह से बू किया जाता है, वो उन्हें काफी बुरा लगता है लेकिन वो बस दिखाते नहीं हैं। उनके क्रिकेट पर इसका असर पड़ रहा है।

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली हार के बाद हार्दिक पांड्या एक बार फिर आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। उनको एक बार फिर ट्रोल किया जाने लगा है। जिस तरह से हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन अभी तक रहा है, उसकी वजह से टी20 वर्ल्ड कप में उनके सेलेक्शन को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं। हार्दिक का प्रदर्शन बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है। हालांकि मुंबई इंडियंस के बैटिंग कोच किरोन पोलार्ड ने जरुर हार्दिक पांड्या का बचाव किया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now