हार्दिक पांड्या पर जमकर बरसे इरफान पठान, कहा उनके आखिरी ओवर में गेंदबाजी का मतलब है....

हार्दिक पांड्या को लेकर इरफान पठान की प्रतिक्रिया (Photo Credit - BCCI)
हार्दिक पांड्या को लेकर इरफान पठान की प्रतिक्रिया (Photo Credit - BCCI)

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान ने मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की काफी आलोचना की है। हार्दिक पांड्या ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में जिस तरह से आखिरी ओवर में रन लुटाए उससे इरफान पठान खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इससे पता चलता है कि हार्दिक के पास डेथ ओवर्स में गेंदबाजी की स्किल नहीं है।

दरअसल हार्दिक पांड्या के लिए चेन्नई सुपर किंग्स का मैच किसी भी लिहाज से अच्छा नहीं रहा। उनका व्यक्तिगत प्रदर्शन काफी खराब रहा। गेंदबाजी के दौरान उनके खिलाफ आखिरी ओवर में 26 रन बन गए। उन्होंने आकाश मधवाल की बजाय लास्ट ओवर में खुद गेंदबाजी का फैसला किया लेकिन एम एस धोनी ने उनके खिलाफ 3 छक्के जड़ दिए। इसके बाद बल्लेबाजी में भी वो कुछ खास योगदान नहीं दे पाए। वहीं टीम को भी आखिर में जाकर हार का सामना करना पड़ा।

हार्दिक पांड्या पर इरफान पठान ने उठाए सवाल

इरफान पठान ने हार्दिक पांड्या के आखिरी ओवर में गेंदबाजी करने के फैसले को गलत बताया है। उन्होंने कहा,

हार्दिक पांड्या का आखिरी ओवर में गेंदबाजी करना ये दिखाता है कि उन्हें आकाश मधवाल की बॉलिंग पर भरोसा नहीं है। इसके अलावा डेथ ओवर में गेंदबाजी के लिए उनके पास भी वो स्किल नहीं है।

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या एक बार फिर आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। उनको एक बार फिर ट्रोल किया जाने लगा है। हालांकि मुंबई इंडियंस के बैटिंग कोच किरोन पोलार्ड ने हार्दिक का बचाव किया है। उन्होंने कहा कि टीम की हार के लिए अकेले हार्दिक पांड्या को जिम्मेदार ठहराना सही नही हैं। वो अपना बेहतर परफॉर्मेंस देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। पोलार्ड ने कहा कि फैंस ये ना भूलें कि हार्दिक को भारत के लिए भी खेलना है और तब यही फैंस उनके लिए ताली बजाएंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now