Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

हार्दिक पांड्या ने कॉफी विद करण विवाद को लेकर दी प्रतिक्रिया

हार्दिक पांड्या की हुई थी काफी आलोचना
हार्दिक पांड्या की हुई थी काफी आलोचना
FEATURED COLUMNIST
Modified 04 Jun 2020, 11:08 IST
न्यूज़
Advertisement

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पिछले साल बहुत बड़े विवाद में फंसे थे। हाल ही में उन्होंने कॉफी विद करण विवाद को लेकर बड़े खुलासे किए हैं। करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए शो में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल गए थे। इस शो के दौरान हार्दिक पांड्या ने विवादित बातें बोली थी, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी।

हार्दिक पांड्या ने कहा कि वो ऐसे इंसान है जो अपनी गलती को मानते हैं और कोशिश करते हैं कि वो उन्हें नहीं रिपीट करे। हालांकि उनका मानना है कि इस विवाद के कारण उनके परिवार को मुश्किल समय से गुजरना पड़ा।

क्रिकबज्ज के साथ बातचीत में हार्दिक पांड्या ने कहा,

'वो जब हुआ था, तो मैंने खुद से कहा था कि इसे स्वीकार करते हुए अपनी गलती को सही करना होगा। मैंने अपनी गलती को नहीं माना होता है, तो आज भी मैं वैसे ही होता। वो फेज मुझे अब परेशान नहीं करता, क्योंकि मेरे परिवार ने स्वीकार कर लिया है। मेरे परिवार को गालियां दी गई। मेरे पिता ने इंसिडेंट के बाद इंटरव्यू दिया और लोगों ने इसका मजाक बना दिया। मुझे सबसे ज्यादा दुख इस बात का है कि मेरे एक्शन की वजह से मेरे परिवार को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

View this post on Instagram

Well played bruh ❤️🙌🏽

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

कॉफी विद करण विवाद के बाद हार्दिक पांड्या के ऊपर लगा था बैन

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने जो भी विवादित बातें उस चैट शो के दौरान की, उसका खामियाजा दोनों को भुगतना पड़ा। इन दोनों खिलाड़ियों की काफी आलोचना तो हुई ही, लेकिन इसके साथ ही में बीसीसीआई द्वारा भी इन दोनों को सजा दी गई। बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों को एक महीने के लिए सस्पेंड कर दिया था।

हालांकि हार्दिक पांड्या और केएल राहुल दोनों ही अब इस इंसिडेंट से काफी आ गए हैं। केएल राहुल ने जहां भारतीय टीम में जोरदार वापसी की, तो हार्दिक पांड्या भी चोट के बाद फिर से टीम में वापसी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस के कारण उनकी वापसी में देरी हो गई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 'इस बात में कोई शक नहीं है कि भारत जानबूझकर इंग्लैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप में हारा'

हार्दिक पांड्या के घर पर जल्दी ही नन्हा मेहमान भी आने वाला है। उन्होंने हाल ही में ऐलान किया कि वो जल्द पिता बनने वाले हैं औऱ उनकी पत्नी नताशा मां बनने वाली हैं।

Published 04 Jun 2020, 11:08 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit