Create
Notifications

हार्दिक पांड्या ने शार्दुल ठाकुर को सलाह देने को लेकर दी अहम प्रतिक्रिया

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने चौथे टी20 मुकाबले में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को सलाह देने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। हार्दिक पांड्या ने कहा है कि वो हमेशा अपना नॉलेज दूसरे गेंदबाजों के साथ शेयर करना चाहते हैं और जरुरत पड़ने पर वो ऐसा करते हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टी20 मुकाबले के दौरान जब कप्तान विराट कोहली मैदान से बाहर चले गए थे तब हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा मिलकर शार्दुल ठाकुर के साथ बातचीत करते देखे गए थे। दोनों ही प्लेयरों ने ठाकुर को सलाह दी थी।

ये भी पढ़ें: राशिद खान की जबरदस्त गेंदबाजी और मोहम्मद नबी के ताबड़तोड़ बैटिंग की बदौलत अफगानिस्तान ने हासिल की जीत

हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजों को सलाह देने को लेकर दिया बयान

मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान संजय बांगर ने हार्दिक पांड्या से इस बारे में सवाल पूछा। इस पर उन्होंने कहा "मैं काफी जोश और जज्बे से खेलता हूं और थोड़ा बहुत दिमाग का भी प्रयोग करता हूं। इसलिए मैं कोई चीज शेयर करने से हिचकिचाता नहीं हूं क्योंकि मेरा मानना है कि शेयरिंग से केयरिंग बढ़ता है। मेरे हिसाब से एक गेंदबाज के तौर पर आपको सपोर्ट की जरुरत होती है और मैं केवल ऐसा ही कर रहा था।"

हार्दिक पांड्या ने आगे कहा कि वो टीम प्लेयर हैं और हर तरीके से अपना योगदान देने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा "मेरे कप्तान और टीम मैनेजमेंट को कोई प्रॉब्लम नहीं है। मेरे इनपुट्स से वो खुश रहते हैं और मैं हमेशा टीम के लिए आगे रहता हूं।"

इससे पहले हार्दिक पांड्या ने अपनी जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर भी बड़ा बयान दिया था। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा था कि सबको पता है कि मैं किस तरह की गेंदबाजी करता हूं इसके बावजूद बल्लेबाज मेरे खिलाफ रन नहीं बना पाते हैं।

ये भी पढ़ें: भारतीय महिला टीम को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी टी20 मुकाबले से बाहर


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...