Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

हार्दिक पांड्या ने बिना केक के मनाया अपने भाई क्रुणाल पांड्या का जन्मदिन, ट्विटर पर शेयर की फोटो

  • परिवार के साथ क्रुणाल पांड्या ने बर्थडे सेलिब्रेट किया।
  • भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने बिना केक की तस्वीर की शेयर।
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 24 Mar 2020, 13:42 IST

 

hardik pandya instagram account
hardik pandya instagram account

आज भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या का जन्मदिन है। कल रात 12 बजे से ही उन्हें बधाइयां मिलनी शुरु हो गई हैं। लेकिन, कोरोनावायरस के कारण सिर्फ आम लोग ही नहीं क्रिकेटर्स भी सेल्फ आइसोलेशन में बैठे हैं और किसी भी तरह के जश्न से दूर हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या भी आइसोलेशन में आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। जिसे लेकर हार्दिक पांड्या ने एक फोटो ट्वीट की है।

दरअसल, क्रुणाल पांड्या के भाई हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने बड़े भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते उन्होंने अपना बर्थडे बिना केक के ही मना लिया। हार्दिक इस फोटो में भाई को केक खिलाने का नाटक करते दिख रहे हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें: आईपीएल इतिहास में हर टीम के खिलाड़ी द्वारा लगाए गए पहले शतक पर एक नजर


इस फोटो को शेयर करते हुए हार्दिक ने बड़ा ही शानदार कैप्शन भी लिखा है, ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं भाई, इस आइसोलेशन पीरियड में भी हम एक-दूसरे का पूरा खयाल रख रहे हैं। इसलिए आपके लिए इनविजिबल जीरो कैलरी केक का तोहफा, बहुत-बहुत प्यार’

इस फोटो पर खूब कमेंट आ रहे हैं और लोग क्रुणाल पांड्या को बधाई दे रहे हैं। इनकी इस फोटो पर 7लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और लगभग 3 हजार कमेंट्स आ चुके हैं। उन्हें इस मौके पर कई बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटी और स्पोर्ट्स सेलिब्रिटी ने बधाई दी है। जिसमें मुनाफ पटेल, अपारशक्ति, सलीम जावेद जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

बता दें, भारत में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 450 के पार पहुंच गया है. वहीं मृतकों की संख्या भी 10 हो गई है। ऐसे में कोरोना वायरस के डर से इन दिनों लोग अपने-अपने घरों में बंद होकर बैठे हैं, यही वजह है कि क्रुणाल पांड्या ने भी बिना केक ही अपना बर्थडे बना लिया।

Published 24 Mar 2020, 13:42 IST
Advertisement
Fetching more content...