कोरोना से लड़ने जुटे मेडिकल स्टाफ को हार्दिक पांड्या के परिवार ने किया सैल्यूट

Photo Credit- Instagram
Photo Credit- Instagram

कोरोनावायरस और उससे होने वाले COVID-19 के मामले दुनियाभर में दिन-ब-दिन बढ़ रहे हैं। हर तरफ लोग इस बीमारी से परेशान हैं। लोग इस समय घर पर बंद है और डॉक्टर और मेडिकल स्टॉफ पूरी कोशिश में लगा है कि लोगों को बचाया जा सके। ऐसे में हार्दिक पांड्या. क्रुणाल पांड्या, पंखुड़ी और नताशा की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो सैल्यूट कर रहे हैं।

आज यह बीमारी वैश्विक महामारी का रूप ले चुकी है। 150 से ज्यादा देशों को चपेट में ले चुकी है। ऐसे समय पर डॉक्टर भगवान का रुप बनकर सामने आ रहे हैं जो खुद की परवाह ना करके लोगों की जान बचाने की कोशिश कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या के परिवार ने उन्हीं लोगों को इस वीडियो में सैल्यूट किया है। इस वीडियो के तहत वो उन डॉक्टर्स का आभार प्रकट कर रहे हैं। आप भी देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: IPL Records: आईपीएल इतिहास में हर टीम के खिलाड़ी द्वारा लगाए गए पहले शतक पर एक नजर

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि “उन सभी मेडिकल स्टाफ और इमरजेंसी में काम कर रहे लोगों को सैल्यूट है जो बिना खुद का सोचे का काम कर रहे हैं। हम इसके लिए हमेशा आपके कर्जदार रहेंगे। आप ही सच्चे हीरो हो।“

हार्दिक पांड्या के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद यह वायरल होने लगी। लोगों ने इनकी सोच की तारीफ की और इस बात को सही बताया। लोग इस पोस्ट को जमकर शेयर कर रहे हैं और इसपर लाइक और कमेंट कर रहे हैं तथा इसे एक सकारात्मक पहल बता रहे हैं।

बता दें, , कोरोनावायरस बेहद संक्रमक बीमारी है. ऐसे माहौल में हर इंसान को अपने आसपास के लोगों और देश के लिए जिम्मेदारी बनकर दिखाना है, और संक्रमण को फैलने से रोकना है। इसके लिए ज़रूरी है कि ज़रूरत पड़ने पर ही बाहर निकलें, और जब भी बाहर निकलें, मास्क पहन लें और हाथों को सैनेटाइज करें। साथ ही अपनी साफ-सफाई का खास ख्याल रखें।

Quick Links

App download animated image Get the free App now