Create
Notifications

हार्दिक पांड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में अपनी जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टी20 मुकाबले में अपनी जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि सबको पता है कि मैं किस तरह की गेंदबाजी करता हूं इसके बावजूद बल्लेबाज मेरे खिलाफ रन नहीं बना पाते हैं।

मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर इंटरव्यू के दौरान हार्दिक पांड्या से पूछा गया कि क्या स्लोवर वन उनकी स्ट्रैटजी का हिस्सा था या फिर उन्होंने भुवनेश्वर कुमार, रोहित शर्मा या फिर विराट कोहली से इस बारे में सलाह ली थी।

ये भी पढ़ें: भारतीय वनडे टीम में पहली बार चुने जाने के बाद प्रसिद्ध कृष्णा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

हार्दिक पांड्या ने कहा कि वो काफी समय से स्लोअवर वन गेंदें डालते आ रहे है और ये उनका मजबूत पक्ष रहा है। उन्होंने कहा,

मैं पिछले डेढ़ साल से स्लोवर वन गेंदे डाल रहा हूं। सबको पता है कि मैं दाएं हाथ का तेज गेंदबाज हूं लेकिन बीच में कभी-कभी स्पिनर भी बन जाता हूं। ये मेरा मजबूत पक्ष है और मेरी फील्डिंग भी काफी अलग रहती है। सबको पता है कि मैं स्लोअर गेंदें डालता हूं लेकिन वो मार नहीं पाते हैं तो ये उनकी दिक्कत है।

हार्दिक पांड्या ने चौथे टी20 में जबरदस्त गेंदबाजी की

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टी20 मुकाबले में काफी बेहतरीन इकॉनमी से गेंदबाजी की। उन्होंने अपने चार ओवरों के स्पेल में महज 16 रन दिए और दो अहम विकेट भी चटकाए। उन्होंने जेसन रॉय का विकेट लिया जो काफी खतरनाक ढंग से बल्लेबाजी कर रहे थे।

हार्दिक पांड्या लंबे समय से गेंदबाजी नहीं कर रहे थे लेकिन इस सीरीज में उन्होंने अपनी पूरी स्ट्रेंथ से गेंदबाजी की है। हार्दिक पांड्या ने बिना किसी परेशानी के अपने चार ओवरों का स्पेल पूरा किया है और टीम के पांचवे गेंदबाज की भूमिका बखूबी निभाई है।

ये भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव ने अपने विवादास्पद कैच आउट को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...