‘परवरिश का मतलब यह नहीं...’, फिर चर्चा में आईं हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक, जानिए पूरा मामला

नताशा स्टेनकोविक ने शेयर किया क्रिप्टिक स्टोरी (Photo Credit: Natasa Stankovi Instagram)
नताशा स्टेनकोविक ने शेयर किया क्रिप्टिक स्टोरी (Photo Credit: Natasa Stankovi Instagram)

Natasa Stankovic Cryptic Story: भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की स्टार ऑलराउंडर नताशा स्टेनकोविक एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। आईपीएल 2024 के बाद हार्दिक पांड्या से तलाक की अफवाह उड़ने के बाद से नताशा आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रही हैं। हाल ही में नताशा स्टेनकोविक ने एक अजीबोगरीब स्टोरी शेयर की है। उनकी यह स्टोरी ही काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

नताशा स्टेनकोविक ने शेयर की क्रिप्टिक स्टोरी

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पेरेंटिग को लेकर स्टोरी शेयर की है। उन्होंने अपने स्टोरी में लिखा, ‘परवरिश का मतलब यह नहीं है कि हम बच्चों को ऐसे पाले कि वह कभी गलती नहीं करें। बल्कि इसका मतलब यह है कि उम उनके लिए एक सुरक्षित स्थान बनें जब वह गलती करें।’ नताशा स्टेनकोविक ने यह स्टोरी किस कारण शेयर की है। इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। फैंस भी नताशा के इस क्रिप्टिक पोस्ट को समझ नहीं पा रहे हैं।

आपको बता दें कि आईपीएल 2024 के बाद से हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलग होने की खबर लगातार खबरों में बनी हुई है। दरअसल, आईपीएल के बाद नताशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पांड्या सरनेम हटा लिया था। इसके अलावा उन्होंने हार्दिक के साथ शादी की सारी तस्वीरों को भी हटा दिया था।

हालांकि कुछ दिन पहले ही नताशा ने हार्दिक पांड्या के साथ शादी की सभी तस्वीरों को रिस्टोर कर लिया। जिसके बाद से माना जा रहा है कि हार्दिक और उनके बीच अब सब कुछ ठीक हो गया है।

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी साल 2020 में हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है। हार्दिक ने साल 2023 में दोबारा पूरे रिति रिवाज के साथ नताशा से शादी की थी। नताशा कई मैचों में हार्दिक पांडाय को सपोर्ट करने स्टेडियम में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि आईपीएल 2024 के दौरान नताशा स्टेनकोविक एक बार भी मुंबई इंडियंस और हार्दिक पांड्या को सपोर्ट करने स्टेडियम में नजर नहीं आई थी। हार्दिक और नताशा के फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि कपल के बीच चल रही सभी तरह की परेशानियां जल्द से जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाए।

Quick Links

Edited by SAURAV KUMAR
App download animated image Get the free App now