Create
Notifications

इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज ने हसन अली को बताया लीजेंडरी प्लेयर

England v Pakistan - 2nd Royal London Series One Day International
England v Pakistan - 2nd Royal London Series One Day International
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) की काफी तारीफ की है। उन्होंने हसन अली को लीजेंडरी प्लेयर बताया है। जेम्स एंडरसन के मुताबिक हसन अली काफी जबरदस्त गेंदबाज हैं।

हसन अली इस वक्त इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। लंकाशायर की तरफ से खेलते हुए उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। 4 मैचों में वो 24 विकेट चटका चुके हैं और सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में उनका नाम है। वो दो बार पांच विकेट हॉल भी ले चुके हैं।

हसन अली के साथ गेंदबाजी करना शानदार रहा - जेम्स एंडरसन

जेम्स एंडरसन भी लंकाशायर टीम का हिस्सा हैं। वो हसन अली की गेंदबाजी से काफी प्रभावित हुए। बीबीसी रेडियो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

हसन अली एक लीजेंडरी प्लेयर हैं और जबरदस्त गेंदबाज हैं। वो काफी तेज हैं और हर एक गेंद पर अपना सबकुछ झोंक देते हैं। लंकाशायर के लिए वो जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। अप्रैल में लंकाशायर के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मंथ चुना गया था। उनके साथ गेंदबाजी करना काफी शानदार रहा। जिन लोगों के साथ आपने पहले नहीं खेला है उनके साथ खेलते हुए काफी कुछ सीख सकते हैं। आप सीख सकते हैं कि वो किस तरह से ऑपरेट करते हैं। हसन अली मुझसे काफी सवाल भी पूछते रहते हैं। मैं भी उन्हें देखता रहता हूं और उनसे कई तरह के स्किल सीखने की कोशिश करता हूं।
हसन अली को क्रिकेट और बॉलिंग काफी पसंद है। जब आप किसी विदेशी प्लेयर को साइन करते हैं तो आपको पता नहीं होता है कि वो यहां पर एक्सपीरियंस के लिए आ रहे हैं या फिर पैसे के लिए आ रहे हैं। लेकिन हसन अली वास्तव में क्रिकेट को काफी पसंद करते हैं। वो दिन भर गेंदबाजी करते रहेंगे। वो कप्तान से कभी नहीं कहेंगे कि अब मैं थक गया हूं।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...