अफगानिस्तान-पाकिस्तान मैच को लेकर हसन अली ने की थी ये बड़ी भविष्यवाणी...एकदम सटीक साबित हुआ अनुमान

नसीम शाह (Photo Credit - ICC)
नसीम शाह ने चौका लगाकर मैच जिताया (Photo Credit - ICC)

पाकिस्तान टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में रोमांचक तरीके से एक विकेट से जीत हासिल की। आखिरी दो गेंद पर तीन रन चाहिए थे और नसीम शाह ने चौका लगाकर टीम को रोमांचक जीत दिला दी। इसी बीच पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसनी अली का एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने इस मैच को लेकर जो भविष्यवाणी की थी वो बिल्कुल सटीक साबित हुई है।

पाकिस्तान ने हंबनटोटा में खेले गए दूसरे वनडे मैच में अफगानिस्तान को 1 विकेट से हराकर रोमांचक जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान ने पाकिस्तान टीम के सामने 301 का मुश्किल लक्ष्य रखा, जिसे मेहमान टीम ने 49.5 ओवर में हासिल कर लिया। आखिरी ओवर में पाकिस्तान को जीत के लिए 11 रनों की जरूरत थी और 2 विकेट हाथ में थे लेकिन तेज गेंदबाज फजलहक फारूकी ने शादाब खान को नॉन स्ट्राइकर एंड पर मांकड़ के जरिए रन आउट कर मैच को रोमांचक बना दिया। आखिरी दो गेंद पर तीन रन चाहिए थे और एशिया कप की तरह ही इस मैच में भी नसीम शाह ने चौका लगाकर टीम को जीत दिला दी।

हसन अली की भविष्यवाणी एकदम सटीक साबित हुई

वहीं पाकिस्तान की इस जीत को लेकर हसन अली ने एक ट्वीट किया और बताया कि किस तरह से उनकी भविष्यवाणी सही साबित हुई है। दरअसल हसन अली ने ट्वीट करके कहा था कि किनारा लगकर गेंद बाउंड्री के बाहर जाएगी और हम मैच जीतेंगे। आखिर में ऐसा ही हुआ और हसन अली की भविष्यवाणी सही साबित हो गई।

आपको बता दें कि नसीम शाह ने इससे पहले एशिया कप 2022 में भी कुछ इसी तरह का कारनामा किया था। उस वक्त भी पाकिस्तान की टीम काफी मुश्किलों में थी और नसीम शाह ने आखिर में टीम को जीत दिला दी थी। अब एक बार फिर उन्होंने ये कारनामा किया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now