सरफराज अहमद और शाहीन अफरीदी के बीच हुए विवाद को लेकर हसन अली ने दिया बड़ा बयान

Nitesh
सरफराज अहमद और हसन अली
सरफराज अहमद और हसन अली

पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लमाबाद यूनाईटेड के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) ने सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) और शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) के बीच हुए विवाद को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर उनकी गेंद किसी सीनियर बल्लेबाज के हेलमेट पर लगती है तो वो उससे बात नहीं करेंगे और ना ही उसे गले लगाएंगे।

सरफराज अहमद और लेफ्ट ऑर्म पेसर शाहीन शाह अफरीदी के बीच पीएसएल (PSL) मैच के दौरान मैदान में कहासुनी हो गई। शाहीन अफरीदी की बाउंसर हेलमेट में लगने के बाद सरफराज अहमद गुस्सा हो गए और दोनों प्लेयर्स के बीच मैदान में विवाद हो गया।

ये भी पढ़ें: "नेशनल टीम से नाम वापस लेने के बाद अगर ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर IPL में खेलते हैं तो ये सही नहीं होगा"

हसन अली ने कहा कि वो हिट करने के बाद बल्लेबाज से बात नहीं करेंगे

क्रिकेट पाकिस्तान के साथ इंटरव्यू में हसन अली ने दोनों प्लेयर्स के बीच हुए विवाद को संदर्भ में अपनी प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा "एक प्रोफेशनल के तौर पर अगर आप बल्लेबाज को हेलमेट पर हिट करते हैं तो फिर उससे ये पूछना आपकी जिम्मेदारी होती है कि वो ठीक है या नहीं। ये खेल भावना का एक हिस्सा है। लेकिन मैंने अगर किसी बल्लेबाज को हेलमेट पर मारा तो उसके बाद बल्लेबाज को गले नहीं लगाऊंगा और ना ही उससे बात करूंगा। ये क्रिकेट का गेम है। कोई भी गेंदबाज नहीं चाहेगा कि वो आसान गेंदे डाले और उस पर चौके-छक्के पड़ें। अगर बल्लेबाज को गेंद लगती है तो गेंदबाज उसे एक कर्टसी के तौर पर चेक कर सकता है। इसके बाद उस बल्लेबाज की जिम्मेदारी मेडिकल स्टाफ की हो जाती है।"

आपको बता दें कि विवाद के बाद शाहीन अफरीदी ने एक ट्वीट के जरिए माफी मांग ली थी और कहा था कि अपने सीनियर प्लेयर के खिलाफ उन्हें ऐसा बर्ताव नहीं करना चाहिए था।

ये भी पढ़ें: शेन बॉन्ड ने 2003 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ डाली गई करियर की सबसे तेज गेंद के बारे में किया बड़ा खुलासा

Quick Links

Edited by Nitesh