Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 11 जनवरी 2020

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 11 Jan 2020, 21:45 IST

 रोहित शर्मा
रोहित शर्मा


टी20 रैंकिंग: भारतीय गेंदबाजों को हुआ जबरदस्त फायदा, रोहित शर्मा टॉप 10 से बाहर 

भारत-श्रीलंका टी20 सीरीज के बाद आईसीसी ने हालिया रैंकिंग जारी कर दी है। टीम रैंकिंग में पाकिस्तान की टीम 270 अंकों के साथ अभी भी टॉप पर है, वहीं भारतीय टीम 260 अंकों (दो अंक का फायदा) के साथ पांचवें और श्रीलंका 236 अंकों (दो अंकों का नुकसान) के साथ आठवें स्थान पर है। बल्लेबाजों में पाकिस्तान के बाबर आज़म पहले स्थान पर हैं। टॉप 10 में भारत की तरफ से केएल राहुल छठे और विराट कोहली एक स्थान के फायदे से नौवें स्थान पर हैं। रोहित शर्मा चार स्थान के नुकसान से टॉप 10 के बाहर चले हैं।

दिव्यांश जोशी चोट के कारण अंडर 19 विश्वकप से हुए बाहर

दक्षिण अफ्रीका में होने वाले अंडर 19 विश्वकप के लिए भारतीय टीम में एक परिवर्तन हुआ है। सिद्धेश वीर को टीम में शामिल किया गया है। दिव्यांश जोशी की जगह उनका नाम शामिल किया गया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे मैच में फील्डिंग करते हुए जोशी को कंधे में चोट लगी इसलिए उनकी जगह दूसरे खिलाड़ी का नाम घोषित किया गया।

रणजी ट्रॉफी 2019-20, पांचवां राउंड: पहले दिन के खेल का राउंड अप

रणजी ट्रॉफी में शनिवार को पांचवें राउंड का खेल शुरू हुआ। पहले दिन के खेल में कई दिलचस्प चीजें देखने को मिली। चेतेश्वर पुजारा ने नाबाद 162 रन की पारी खेली लेकिन स्पिनर परवेज रसूल ने उनसे एक कदम आगे जाकर जम्मू-कश्मीर के लिए नाबाद 171 रन बनाए। अश्विन ने अपनी टीम तमिलनाडु के लिए तीन विकेट चटकाए।

चतुष्कोणीय महिला टी20 सीरीज के लिए भारत ए और भारत बी टीम की घोषणा हुई

आगामी महिला चतुष्कोणीय टी20 सीरीज के लिए भारत ए और भारत बी की टीमों का ऐलान कर दिया गया है। लेग स्पिनर ऑल राउंडर देविका वैद्य को भारत ए का कप्तान बनाया गया है। भारत बी की कप्तान ऑफ़ स्पिनर स्नेह राणा को बनाया गया है। इस सीरीज में थाईलैंड और बांग्लादेश की टीमें भी हिस्सा लेंगी।


Published 11 Jan 2020, 21:45 IST
Advertisement
Fetching more content...