Create
Notifications
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 14 दिसंबर 2019 

महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी
EXPERT COLUMNIST
Modified 14 Dec 2019
न्यूज़

PAK vs SL, पहला टेस्ट: गीले आउटफील्ड के कारण चौथे दिन का खेल हुआ रद्द

रावलपिंडी में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच पहले टेस्ट मैच का चौथा दिन बारिश के बाद खराब आउटफील्ड की भेंट चढ़ गया। रात भर हुई बारिश के बाद मैदान ठीक नहीं हुआ और लंच के समय अम्पायरों ने पूरे दिन का खेल रद्द करने की घोषणा कर दी। श्रीलंका का स्कोर पहली पारी में 6 विकेट पर 282 रन है। धनंजय डी सिल्वा 87 और दिलरुवान परेरा 6 रन बनाकर क्रीज पर है।

Hindi Cricket News: ड्वेन ब्रावो ने एमएस धोनी के टी20 विश्वकप में खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की घोषणा करने वाले ड्वेन ब्रावो ने चेन्नई सुपरकिंग्स में अपने साथ खेलने वाले एमएस धोनी के लिए प्रतिक्रिया दी है। ब्रावो ने कहा कि वे अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्वकप के लिए धोनी को खेलते हुए देखेंगे। उन्होंने कहा कि वे रिटायर नहीं हुए हैं इसलिए खेलते हुए दिखेंगे।

Hindi Cricket News: मार्क बाउचर को दक्षिण अफ्रीका का मुख्य कोच बनाया गया

पूर्व दक्षिण अफ़्रीकी खिलाड़ी मार्क बाउचर को राष्ट्रीय टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट के कार्यकारी डायरेक्टर ग्रेम स्मिथ ने इस बात की पुष्टि की है। बाउचर के नाम को लेकर पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे जिन पर अब पूरी तरह से विराम लग गया है।

AUS vs NZ, पहला टेस्ट: न्यूजीलैंड पहली पारी में 166 रन पर आउट, ऑस्ट्रेलिया को मिली बड़ी बढ़त

पर्थ टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट पर 167 रन बनाए। पैट कमिंस 1 और मैथ्यू वेड 8 रन बनाकर क्रीज पर हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम के पास अभी कुल 417 रन की बढ़त हो गई है। न्यूजीलैंड के लिए मैच में वापसी करना काफी मुश्किल है।

Published 14 Dec 2019, 23:32 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now