Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 15 मई 2019

  • पढ़िए दिन भर की प्रमुख खबरें
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:04 IST

Enter caption

ऋद्धिमान साहा को वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय ए टीम में मिला मौका, श्रेयस अय्यर होंगे टीम के कप्तान

भारतीय विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा को वेस्टइंडीज ए के खिलाफ 11 जुलाई से शुरू होने वाले 3 मैचों की चार दिवसीय सीरीज के लिये भारतीय ए टीम में जगह दी गई है, जबकि केएस भरत को बैकअप विकेटकीपर के रुप में टीम में शामिल किया गया है। भारतीय ए टीम वेस्टइंडीज दौरे पर पांच एकदिवसीय और तीन चार दिवसीय मैच खेलेगी।

श्रीलंका ए के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए भारत ए टीम का हुआ ऐलान, श्रेयस गोपाल और राहुल चाहर को मिली जगह

वनडे टीम: इशान किशन (कप्तान और विकेटकीपर), अनमोलप्रीत सिंह, ऋतुराज गायकवाड़, दीपक हूडा, रिकी भुई, शुभमन गिल, शिवम दुबे, श्रेयस गोपाल, मयंक मार्कंडे, वॉशिंगटन सुंदर, तुषार देशपांडे, संदीप वॉरियर, इशान पोरेल, प्रशांत चोपड़ा।

चार दिवसीय मैच की टीम: प्रियांक पांचाल (कप्तान), अभिमन्यु ईश्वरन, रिकी भुई, सिद्धेश लाड, रिंकू सिंह, शुभमन गिल, केएस भरत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, राहुल चाहर, जयंत यादव, आदित्य सरवटे, संदीप वॉरियर, इशान पोरेल, अंकित राजपूत

इंग्लैंड ने तीसरे वनडे में पाकिस्तान को 6 विकेट से हराया, जॉनी बेयरस्टो का तूफानी शतक

इंग्लैंड ने ब्रिस्टल में खेले गए तीसरे मुकाबले में पाकिस्तान को 6 विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल की। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इमाम उल हक की 151 रनों की बेहतरीन पारी की बदौलत 358-9 का स्कोर बनाया, जिसे इंग्लैंड टीम ने जॉनी बेयरस्टो के तूफानी शतक की बदौलत लक्ष्य को 44.5 ओवर में ही 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। जॉनी बेयरस्टो को 128 रनों की शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

इयोन मॉर्गन पर लगा एक मैच का प्रतिबंध, जॉनी बेयरस्टो को पड़ी फटकार

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन पर एक मैच का प्रतिबंध लगा है। यह प्रतिबंध उन पर पाकिस्तान के खिलाफ हुए ब्रिस्टल वनडे में धीमे ओवर रेट के कारण लगा है। इसके अलावा मॉर्गन की मैच फीस का 40% व अन्य खिलाड़ियों की मैच फीस का 20% भी काट लिया गया है। इसके अलावा इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को आईसीसी की आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिये फटकार लगाई गई है। उन्होंने पारी के 29वें ओवर में आउट होने के बाद अपना बल्ला स्टम्प पर दे मारा था।

Advertisement

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 15 May 2019, 22:14 IST
Advertisement
Fetching more content...