Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 15 सितंबर 2019

FEATURED WRITER
न्यूज़
Published Sep 15, 2019
Sep 15, 2019 IST

विराट कोहली ने एएमएस धोनी को लेकर प्रतिक्रिया दी
विराट कोहली ने एएमएस धोनी को लेकर प्रतिक्रिया दी

बारिश के कारण भारत-दक्षिण अफ्रीका पहला टी20 रद्द 

बारिश के कारण धर्मशाला में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच रद्द हो गया। बारिश और गीले आउटफील्ड के कारण मैच में टॉस भी नहीं हो सका और भारतीय घरेलू सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं रही। अंपायरों ने भी बारिश के कारण मैदान की हालत देखते हुए ज्यादा इंतज़ार नहीं किया और मैच को रद्द घोषित कर दिया।

एम एस धोनी के साथ फोटो ट्वीट करने को लेकर विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

"मेरे दिमाग में फोटो डालने से पहले दूर-दूर तक इस तरह का ख्याल नहीं था। मेरे लिए वो मैच बहुत ही खास था और मैंने उस मैच को लेकर कभी बात नहीं की थी, इसलिए मैंने सोचा कि उसको लेकर एक पोस्ट शेयर करुं, लेकिन लोगो ने उस पोस्ट का अलग ही मतलब निकाल लिया।"

टी20 त्रिकोणीय सीरीज: अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को 25 रनों से हराकर विश्व रिकॉर्ड बनाया, मोहम्मद नबी की धुआंधार पारी

अफगानिस्तान ने मीरपुर में खेले गए त्रिकोणीय टी20 सीरीज के तीसरे मैच में बांग्लादेश को 25 रनों से हराया और टी20 अंतरराष्ट्रीय में लगातार 12वीं जीत के साथ विश्व रिकॉर्ड बनाया। टी20 अंतरराष्ट्रीय में इससे पहले सबसे ज्यादा लगातार जीत का रिकॉर्ड भी अफगानिस्तान के ही नाम दर्ज़ था, जब उन्होंने 2016-17 में लगातार 11 मैच जीते थे। मोहम्मद नबी (54 गेंद 84*) को उनकी धुआंधार पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

अम्बाती रायडू बने हैदराबाद के कप्तान, संन्यास से लौटने के बाद मिली बड़ी जिम्मेदारी 

भारतीय क्रिकेटर अम्बाती रायडू को आगामी विजय हजारे ट्रॉफी के लिए हैदराबाद की टीम का कप्तान बनाया गया है। गौरतलब है कि अम्बाती रायडू ने विश्व कप 2019 के लिए भारतीय टीम में न चुने जाने को लेकर क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया था। हालांकि उन्होंने लगभग दो सप्ताह पहले ही अपने संन्यास के फैसले को बदल दिया था।

Ashes 2019, ओवल टेस्ट: अच्छी स्थिति में इंग्लैंड की टीम, दूसरी पारी में कुल बढ़त 400 के करीब

एशेज सीरीज के पांचवे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम मजबूत स्थिति में पहुंच गई है। इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में 8 विकेट के नुकसान पर 313 रन बना लिए हैं और ओवल टेस्ट में उनकी कुल बढ़त 382 रनों की हो गई थी। 


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...