Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 21 जून 2019 

FEATURED WRITER
न्यूज़
21 Jun 2019, 23:08 IST

श्रीलंका की टीम
श्रीलंका की टीम



वर्ल्ड कप 2019, 27वां मैच: श्रीलंका ने इंग्लैंड को रोमांचक मैच में हराकर किया बड़ा उलटफेर, लसिथ मलिंगा की घातक गेंदबाजी

लीड्स में खेले गए आसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 27वें मुकाबले में श्रीलंका ने बड़ा उलटफेर किया और इंग्लैंड को रोमांचक मैच में 20 रनों से हराया। श्रीलंका की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में सिर्फ 232 रन ही बनाए और इंग्लैंड की टीम 212 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। लसिथ मलिंगा को उनकी घातक गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। श्रीलंका की टीम अब अंक तालिका में पांचवें स्थान पर आ गई है।

युगांडा ने महिला टी20 में 314 के स्कोर के साथ रचा इतिहास, माली को रिकॉर्ड 304 रनों से हराया

युगांडा की महिला टीम ने टी20 अंतरराष्ट्रीय में 314 का स्कोर बनाकर इतिहास रच दिया। रवांडा के किगाली में खेले जा रहे महिला क्विबुका टी20 टूर्नामेंट में युगांडा ने माली के खिलाफ 20 ओवरों में 314/2 का स्कोर बनाया। पहली बार टी20 अंतरराष्ट्रीय इतिहास में किसी टीम ने 300 का आंकड़ा पार किया। इतना ही नहीं युगांडा ने माली को सिर्फ 10 रनों पर ऑल आउट करके 304 रनों की रिकॉर्ड जीत भी दर्ज़ की।

शोहरत और पैसों ने क्रिकेट से रोहित का ध्यान भटका दिया था तो मैंने उसे समझाया: दिनेश लाड

दिनेश लाड ने कहा कि मैंने उसे बचपन से ही बल्लेबाजी करते हुए देखा है। वह पहले भी ऐसे ही खेलता था लेकिन अब वह अनुभव के साथ ज्यादा परिपक्व बल्लेबाज बन गया है। उसने 2007 से 2009 तक अच्छा प्रदर्शन किया। तब उसने जिम्बाब्वे के खिलाफ दो शतक भी लगाए थे। हालांकि, 2009 से 2011 तक शोहरत और पैसों में चूर होने की वजह से रोहित का क्रिकेट से ध्यान भटक गया था। वह अपने खेल पर ध्यान नहीं दे सका और 2011 के विश्वकप की टीम से बाहर हो गया। 

Hindi Cricket News: कनाडा में होने वाले 'ग्लोबल टी-20' टूर्नामेंट के लिए सभी टीमों की लिस्ट

टोरंटो नेशनल्स, कोच: ज्योफ लॉसन

युवराज सिंह, ब्रेंडन मैकलम, किरोन पोलार्ड, ट्रेंट बोल्ट, हेनरिक क्लासेन, मनप्रीत गोनी, क्रिस ग्रीन, संदीप लामिचाने, कैलम मैक्लेऑड, चिराग सूरी, गुलाम शब्बीर, जसदीप सिंह, जेरेमी गॉर्डन, रविंदरपाल सिंह, सलमान नजर, मार्क मोंटफोर्ड,रॉड्रिगो थॉमस ।

वर्ल्ड कप 2019: खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद भारतीय टीम सेमीफाइनल में जरूर पहुंचेगी- सौरव गांगुली

सौरव गांगुली ने कहा कि शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार का बाहर होना टीम के लिए बुरा संकेत है लेकिन इसके बावजूद हमने पाकिस्तान को बड़े अंतर से हराया। वैसे भी चोट का कोई भरोसा नहीं होता है। भुवनेश्वर के न रहने पर विजय शंकर ने अच्छा प्रदर्शन किया था। विजय पिछले एक साल से अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं। सभी खिलाड़ी फॉर्म में हैं। इंग्लैंड अच्छी है लेकिन भारत की टीम भी कम नहीं लग रही है। भारत सेमीफाइनल तक जरूर पहुंचेगी।

World Cup 2019 : कामरान अकमल ने पीएम इमरान खान से पाकिस्तानी टीम के खिलाफ सख्त एक्शन लेने को कहा

विश्वकप 2019 में भारत के खिलाफ खेले गए मुकाबले में कमजोर प्रदर्शन और हार के बाद अब पाकिस्तानी टीम घिरती हुई नजर आ रही है। पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन पर कामरान अकमल ने प्रधानमंत्री इमरान खान से पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...