Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

World Cup 2019 : कामरान अकमल ने पीएम इमरान खान से पाकिस्तानी टीम के खिलाफ सख्त एक्शन लेने को कहा

ANALYST
न्यूज़
1.78K   //    21 Jun 2019, 14:24 IST

भारत-पाकिस्तान मैच
भारत-पाकिस्तान मैच

विश्वकप 2019 में भारत के खिलाफ खेले गए मुकाबले में कमजोर प्रदर्शन और हार के बाद अब पाकिस्तानी टीम घिरती हुई नजर आ रही है। पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन पर कामरान अकमल ने प्रधानमंत्री इमरान खान से पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

दरअसल भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को हुए मुकाबले में पाकिस्तान को बुरी हार का सामना करना पड़ा था। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के सामने 336 रनों का स्कोर खड़ा किया था। वहीं जब पाकिस्तानी टीम बल्लेबाजी करने उतरी, तो बारिश के कारण मैच जरूर बाधित हुआ लेकिन डीएलएस प्रणाली से भारत यह मैच 89 रनों से जीत गया था।

इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया था। लेकिन उनका यह निर्णय गलत साबित हुआ, क्योंकि भारत ने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की बदौलत पाकिस्तान के सामने 336 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। इसके अलावा सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और कप्तान विराट कोहली ने भी अर्धशतकीय पारियां खेली थीं।

यह भी पढ़ें : वर्ल्ड कप 2019: टूर्नामेंट के बाद पाकिस्तानी टीम पर एक्शन लेगी पीसीबी

वहीं जब पाकिस्तान बल्लेबाजी करने उतरा तो विरोधी टीम के 212/6 के स्कोर पर बारिश शुरू हो गई, जिसके बाद मैच को घटाकर 40 ओवर का कर दिया गया। इसके बाद भारत ने डीएलएस प्रणाली से इस मैच में 89 रनों से शानदार जीत दर्ज की। पाकिस्तान की इस हार के बाद से ही लोगों का गुस्सा इस टीम पर फूट रहा है।

पहले जहां शोएब अख्तर से लेकर कई पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने कप्तान सरफराज समेत पूरी टीम पर अपना गुस्सा निकाला था, तो अब कामरान अकमल ने भी पीएम इमरान खान से टीम के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की अपील की है।

पाकिस्तान के पूर्व विकेट कीपर बल्लेबाज ने कहा है कि पाकिस्तान ने अभी तक टूर्नामेंट में अभी तक ऐसा कोई भी मैच नहीं जीता है, जिसमें उन्होंने चेज करने का निर्णय लिया हो। इस विश्वकप में उनकी एकमात्र जीत इंग्लैंड के खिलाफ थी। जिसमें उन्होंने पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया था। उन्होंने इस बात का हवाला देते हुए पाकिस्तानी पीएम इमरान खान से टीम के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...