Create

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 24 मार्च 2019

Enter caption

आईपीएल 2019, तीसरा मैच: ऋषभ पंत की धुआंधार पारी, दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 37 रनों से हराया

मुंबई में खेले गए आईपीएल 2019 के तीसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को रनों से हराकर बढ़िया शुरुआत की। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने मैन ऑफ़ द मैच ऋषभ पंत के धुआंधार अर्धशतक की बदौलत 20 ओवर में 213/6 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस 176/9 का स्कोर ही बना सकी। युवराज सिंह ने मुंबई इंडियंस के लिए अपने पहले मुकाबले में ही बेहतरीन अर्धशतक लगाया।


आईपीएल 2019, दूसरा मैच: कोलकाता नाइटराइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हराया, आंद्रे रसेल की धुआंधार पारी

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए आईपीएल 2019 के दूसरे मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हरा दिया। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 181/3 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में कोलकाता नाइटरराइडर्स ने आखिरी ओवर में चार विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। आंद्रे रसेल (19 गेंद 49) को उनकी धुआंधार पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।


आईपीएल 2019: आंद्रे रसेल की धुआंधार पारी और कोलकाता नाइटराइडर्स की रोमांचक जीत के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं


SA vs SL: दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को तीसरे टी20 में डकवर्थ लुईस की मदद से 45 रनों से हराया, 3-0 से जीती सीरीज

जोहान्सबर्ग में खेले गए तीसरे और अंतिम टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को डकवर्थ लुईस की मदद से 45 रनों से हराकर सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली। पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 198 रन बनाए। बारिश के खलल के बाद श्रीलंका को 17 ओवर में 183 का लक्ष्य मिला लेकिन श्रीलंका की टीम 15.4 ओवर में 137 रन ही बना सकी। ड्वेन प्रिटोरियस को उनकी धुंआधार पारी (77 रन*, 42 गेंद, 7 चौके, 3 छक्के) के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। वहीं रीजा हेंड्रिक्स को 3 मैचों में 139 रन बनाने के लिए मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।


PAK vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को दूसरे वनडे में आठ विकेट से हराया, आरोन फिंच का लगातार दूसरा शतक

ऑस्ट्रेलिया ने शारजाह में खेले गए दूसरे वनडे में पाकिस्तान को आठ विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मोहम्मद रिज़वान के बेहतरीन शतक की बदौलत 284/7 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने कप्तान आरोन फिंच के लगातार दूसरे शतक की बदौलत सिर्फ दो विकेट होकर 48वें ओवर में ही जीत हासिल कर ली। फिंच (153*) को लगातार दूसरे मैच में मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment