Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 26 जनवरी 2020

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 26 Jan 2020, 21:55 IST

के एल राहुल
के एल राहुल

भारत ने दूसरे टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराया, गेंदबाजों का जबरदस्त प्रदर्शन

भारतीय टीम ने ऑकलैंड में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कीवी टीम निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 132 रन ही बना सकी। भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को ओवर में 17.3 विकेट 3 खोकर आसानी से हासिल कर लिया। के एल राहुल ने लगातार सीरीज में लगातार दूसरा अर्धशतक लगाया और टीम को एक शानदार जीत दिला दी। के एल राहुल को उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

न्यूजीलैंड ए ने तीसरे अनाधिकृत वनडे में इंडिया ए को 5 रन से हराया, 2-1 से जीती सीरीज

न्यूजीलैंड ए ने क्राइस्टचर्च में खेले गए तीसरे अनाधिकृत वनडे मुकाबले में इंडिया ए को रोमांचक तरीके से 5 रन से हरा दिया। पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड ए ने निर्धारित 50 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 270 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम 49.4 ओवर में 265 रन ही बनाकर आउट हो गई। इस जीत के साथ ही न्यूजीलैंड ए ने 3 मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है।

युवराज सिंह ऑस्ट्रेलिया में बुशफायर रिलीफ मैच में खेलेंगे

पूर्व भारतीय खिलाड़ी और सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह ऑस्ट्रेलिया में बुशफायर रिलीफ मैच में खेलेंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस बात की पुष्टि की है। युवराज सिंह के अलावा पाकिस्तान के पूर्व महान ऑल राउंडर वसीम अकरम भी खेलेंगे। पोटिंग इलेवन और वॉर्न इलेवन के बीच यह चैरेटी मैच अगले महीने खेला जाएगा।

एमएस धोनी के खेलने को लेकर सुरेश रैना ने दिया बड़ा बयान

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने खुद और एमएस धोनी के टीम में लौटने की संभावनाओं को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अभी भी टीम इंडिया को धोनी जरूरत है और यह विराट कोहली पर निर्भर करता है कि वे किस तरह आगे जाना चाहते हैं। खुद के बारे में उन्होंने कहा कि मैं आईपीएल में अच्छा खेलकर वर्ल्ड को के बारे में सोच सकता हूँ।

जहीर खान को भारत सरकार से मिलेगा पद्म श्री अवॉर्ड

Advertisement

पूर्व भारतीय गेंदबाज और रिवर्स स्विंग के महारथी जहीर खान को भारत सरकार ने पद्म श्री अवॉर्ड का ऐलान किया। गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर इन पुरस्कारों की घोषणा में जहीर को भी यह सम्मान देने की पुष्टि हुई। ओलम्पिक मेडलिस्ट मुक्केबाज एमसी मैरीकोम को पद्म विभूषण पुरस्कार देने की घोषणा हुई।

अगर भारतीय टीम एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं आती है तो हम भी भारत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा नहीं लेंगे-पीसीबी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड के खिलाफ एक बड़ा बयान दिया है। पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने शनिवार को कहा कि अगर भारत सितंबर में होने वाले एशिया कप में खेलने के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करता है तो पाकिस्तान भी 2021 में भारत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम नहीं भेजेगा।


Published 26 Jan 2020, 21:55 IST
Advertisement
Fetching more content...