COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 28 अप्रैल 2019

FEATURED WRITER
न्यूज़
19.59K   //    29 Apr 2019, 00:07 IST

Enter caption

आईपीएल 2019, 47वां मैच: कोलकाता नाइटराइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 34 रनों से हराया, आंद्रे रसेल के आगे हार्दिक पांड्या की धुआंधार पारी बेकार 

कोलकाता में खेले गए आईपीएल 2019 के 47वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 34 रनों से हरा दिया और यह केकेआर की लगातार 6 हार के बाद पहली जीत है। केकेआर ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में सिर्फ दो विकेट के नुकसान पर 232 रन बनाये और यह ईडन गार्डन्स में सबसे बड़ा आईपीएल स्कोर है। जवाब में मुंबई इंडियंस हार्दिक पांड्या (34 गेंद 91, 17 गेंदों में सीजन का सबसे तेज़ अर्धशतक) की धुआंधार पारी के बावजूद 198/7 का स्कोर ही बना सकी। आंद्रे रसेल (40 गेंद 80* एवं 2 विकेट) को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

आईपीएल 2019, 46वां मैच: दिल्ली कैपिटल्स ने 16 रनों से जीता मैच, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्लेऑफ की दौड़ से बाहर 

दिल्ली में खेले गए आईपीएल 2019 के 46वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 16 रनों से हराकर प्लेऑफ में जगह बनाई और साथ ही आरसीबी को प्लेऑफ की दौड़ से बाहर कर दिया। दिल्ली कैपिटल्स ने पहले खेलते हुए श्रेयस अय्यर और मैन ऑफ़ द मैच शिखर धवन के अर्धशतकों की मदद से 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाये, जिसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 171 रन ही बना सकी।

आईपीएल 2019: दिल्ली कैपिटल्स के प्लेऑफ में पहुंचने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं, विराट कोहली पर साधा गया निशाना

"रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर किसी कारण से ही सबसे बड़े चोकर हैं। पिछले साल से वॉशिंगटन सुंदर को ओपनिंग करते हुए देखना था और कप्तान कोहली ने उनका इस्तेमाल ही नहीं किया। विराट कोहली की खराब कप्तानी और गलत टीम खिलाने के कारण टीम को हार मिली है। उम्मीद करते हैं कि खराब आईपीएल का खामियाजा भारत को वर्ल्ड कप में नहीं चुकाना पड़ेगा"

इरफान पठान ने किया यूसुफ पठान का बचाव, आलाचकों को दिया करारा जवाब 

"9 मैच, 5 बार नॉट आउट, 2 बार बल्लेबाजी नहीं की। इस आईपीएल में अब तक उन्होंने केवल 41 गेंदें खेली हैं। इसलिए जो लोग उनका परफॉर्मेंस की बात करते हैं उन्हें आंकड़ों पर गौर करना चाहिए। वह अकेले ऐसे मैच विनर हैं, जो निचले क्रम पर बल्लेबाजी करते हैं और 16 बार 'मैन ऑफ द मैच' जीत चुके हैं।"

विश्व कप से पहले आयरलैंड में होने वाले त्रिकोणीय सीरीज के लिए बांग्लादेश टीम की घोषणा 

Advertisement

तस्किन अहमद को विश्व कप से ठीक पहले आयरलैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली त्रिकोणीय सीरीज के लिए टीम में चुना गया है। आयरलैंड के डब्लिन में 5 मई से 17 मई तक त्रिकोणीय सीरीज खेली जाएगी। 


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...