Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 7 मार्च 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
507   //    07 Mar 2019, 20:56 IST

Enter caption

IND v ENG: इंग्लैंड महिला टीम ने दूसरे टी20 में भारत को 5 विकेट से हराया, सीरीज में बनाई 2-0 की अजेय बढ़त

इंग्लैंड की महिला टीम ने गुवाहाटी के बरसापार स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम को 5 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। भारतीय महिला टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 111 रन बनाए, जिसे इंग्लैंड ने 19.1 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। डेनियल व्याट को उनकी 64 रनों की नाबाद पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

SA vs SL: दूसरे वनडे में डेविड मिलर ने क्विन्टन डी कॉक की जगह की विकेटकीपिंग, फाफ डू प्लेसी ने कहा 'एमएसडी'

मेहमान श्रीलंका की पारी के 32वें ओवर में एक रोचक दृश्य घटित हुआ। इमरान ताहिर के ओवर की शुरुआती तीन गेंदो पर बल्लेबाज ने शॉट लगाने की कोशिश की। अभी नियमित कीपर क्विन्टन डी कॉक की अनुपस्थिति में कीपिंग कर रहे डेविड मिलर का इम्तिहान बाकी था। ताहिर की चौथी गेंद पर पुछले बल्लेबाज विश्वा फर्नाण्डो ने शॉट लगाने के प्रयास में गेंद मिस कर दी। प्रतिक्रिया में मिलर ने स्टम्प करने के प्रयास में गिल्लियां उड़ा दी, हालांकि तब तक बल्लेबाज अपनी क्रीज पर सुरक्षित वापस लौट आए थे। मिलर के इस कारनामे को देख स्लिप में खड़े कप्तान फॉफ डू प्लेसी ने उन पर 'एमएसडी' (एमएस धोनी) कह कर टिप्पणी की। कप्तान की इस टिप्पणी के बाद गेंदबाज इमरान ताहिर और डेविड मिलर हसते हुए नजर आए।

SAvSL: दूसरे वनडे में दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को 113 रनों से हराया, सीरीज में 2-0 से आगे

सेंचूरियन में खेले गए दूसरे वन-डे मैच में दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को 113 रनों से हराकर सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है। पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने 251 रन बनाए जिसके जवाब में मेहमान टीम 138 रनों पर ही सिमट गई। 94 रनों की ताबड़तोड़ पारी के लिए क्विन्टन डी कॉक को 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...