Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 7 अक्टूबर 2019 

  • पढ़िए दिन भर की प्रमुख खबरें
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:42 IST


रोहित शर्मा को रैंकिंग में जबरदस्त फायदा
रोहित शर्मा को रैंकिंग में जबरदस्त फायदा

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग: रोहित शर्मा को बल्लेबाजी रैंकिंग में जबरदस्त फायदा, अश्विन की टॉप 10 गेंदबाजों में वापसी

भारत-दक्षिण अफ्रीका पहले टेस्ट के बाद आईसीसी ने हालिया रैंकिंग जारी कर दी है। बल्लेबाजी में भारत की तरफ से रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल एवं गेंदबाजी में रविचंद्रन अश्विन और मोहम्मद शमी को फायदा हुआ है। दक्षिण अफ्रीका की तरफ से क्विंटन डी कॉक और डीन एल्गर को पहली पारी के शतक के कारण बल्लेबाजी रैंकिंग में फायदा हुआ है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में जीत के बाद विराट कोहली ने मोहम्मद शमी को लेकर दिया बड़ा बयान

"मोहम्मद शमी पिछले काफी समय से दूसरी पारी में स्ट्राइक गेंदबाज के रूप में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। अगर आप उनके टेस्ट करियर पर नजर डालोगे तो आप देखोगे कि उन्होंने चार विकेट या पांच विकेट, जितनी बार लिए वो ज्यादातर दूसरी पारी में लिए हैं, जब टीम को विकेट लेने की ज्यादा जरूरत होती है।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने क्रिस सिल्वरवुड को नया हेड कोच बनाया 

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने क्रिस सिल्वरवुड को पुरुष टीम का नया हेड कोच चुना है। ट्रेवर बेलिस के जाने के बाद सिल्वरवुड अगले महीने होने वाले न्यूजीलैंड दौरे से यह बड़ी जिम्मेदारी संभालेंगे।

पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज का बड़ा खुलासा, कहा- मैंने खत्म किया था गौतम गंभीर का वनडे करियर

मोहम्मद आमिर ने साल 2012 में भारत और पाकिस्तान के बीच खेली गई द्विपक्षीय सीरीज को याद करते हुए कहा है कि गौतम गंभीर का वाइट बॉल क्रिकेट करियर उनकी वजह से खत्म हुआ। 7 फुट 1 इंच लंबे मोहम्मद इरफान ने कहा है कि उस दौरान टी20 और वनडे सीरीज के दौरान उन्होंने चार बार गौतम गंभीर को आउट किया था, जिसके बाद वह केवल इंग्लैंड के खिलाफ ही आखिरी बार वनडे सीरीज खेल सके थे।

विजय हज़ारे ट्रॉफी 2019-20: 14वें दिन खेले गए सभी मैचों का राउंड अप

विजय हज़ारे ट्रॉफी 2019-20 के 14वें दिन कुल मिलाकर 12 मैच खेले गए, जिसमें से एक मुकाबला रद्द हुआ। मध्य प्रदेश के यश दुबे, जम्मू और कश्मीर के शुभम खजूरिया और ओडिशा के कप्तान सुभ्रांशु सेनापति ने शानदार शतकीय पारियां खेली, वहीं असम के प्रीतम दास और छत्तीसगढ़ के सुमित रुइकर ने पारी में पांच विकेट लेने का रिकॉर्ड बनाया।

क्रिकेट से दूर महेंद्र सिंह धोनी ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ खेला फुटबॉल

भारतीय आर्मी में ड्यूटी के दौरान जहां धोनी को वॉलीबॉल खेलते हुए देखा गया था। वहीं एक बार फिर से सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर के साथ फुटबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 07 Oct 2019, 20:31 IST
Advertisement
Fetching more content...