Create
Notifications

"सूर्यकुमार यादव और इशान किशन को टी20 सीरीज में खेलने का मौका नहीं मिलेगा"

सूर्यकुमार यादव और इशान किशन
सूर्यकुमार यादव और इशान किशन
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (Vvs Laxman) ने एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। लक्ष्मण के मुताबिक सूर्यकुमार यादव, इशान किशन और राहुल तेवतिया जैसे खिलाड़ियों को शायद टीम इंडिया की तरफ से इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में डेब्यू का मौका ना मिले।

सूर्यकुमार यादव, इशान किशन और राहुल तेवतिया को पहली बार इंडियन टीम में शामिल किया गया है। इन खिलाड़ियों ने आईपीएल के अलावा घरेलू क्रिकेट में भी जबरदस्त प्रदर्शन किया था और इसी वजह से इन्हें इंग्लैंड सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह मिली है।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए फेवरिट है, इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी का बयान

सूर्यकुमार यादव और इशान किशन को लेकर वीवीएस लक्ष्मण की प्रतिक्रिया

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि शायद इन तीनों प्लेयर्स को प्लेइंग इलेवन में मौका ना मिले। लक्ष्मण के मुताबिक भारत का बैटिंग लाइन अप पूरी तरह से सेटल है और श्रेयस अय्यर को ही नंबर 4 पर खेलना चाहिए।

मुझे नहीं लगता है कि इन्हें मौका मिलेगा क्योंकि आपका मिडिल ऑर्डर पूरी तरह से सेट हो चुका है। मैं चाहुंगा कि इसी बैटिंग ऑर्डर को बरकरार रखा जाए। जहां तक नंबर 4 पर बैटिंग का सवाल है तो फिर श्रेयस अय्यर मेरी पहली पसंद होंगे।

वीवीएस लक्ष्मण के मुताबिक दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर फिनिशर की जिम्मेदारी उठानी चाहिए। उन्होंने कहा,

मैं पंत को प्लेइंग इलेवन में देखना पसंद करुंगा। नंबर 5 पर पंत और नंबर 6 पर हार्दिक पांड्या को खिलाना सही रहेगा। मुझे नहीं लगता है कि सूर्यकुमार यादव, इशान किशन या फिर तेवतिया को मौका मिलेगा। हालांकि जब भी इन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी तो फिर ये जबरदस्त तरीके से खेलेंगे।

ये भी पढ़ें: "मैंने राहुल द्रविड़ से ऋषभ पंत के बारे में पूछा कि ये लड़का कौन है जो इतनी ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहा है"


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...