Create
Notifications

मुझे नहीं लगता है कि आरसीबी को डेन क्रिस्चियन को खिलाना चाहिए, आकाश चोपड़ा का बयान

डेन क्रिस्चियन
डेन क्रिस्चियन
Nitesh
ANALYST
Modified 27 Apr 2021
न्यूज़

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा के मुताबिक डेन क्रिस्चियन (Dan Christian) को आरसीबी (RCB) की प्लेइंग इलेवन में नहीं शामिल किया जाना चाहिए। आकाश चोपड़ा के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मुकाबले में डेन क्रिस्चियन को नहीं खिलाना चाहिए।

डेनियल क्रिस्चियन का परफॉर्मेंस अभी तक उतना अच्छा नहीं रहा है। खासकर गेंदबाजी में वो ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाए हैं। अभी तक उन्होंने कुल मिलाकर पांच ओवर किए हैं और एक भी विकेट नहीं निकाल पाए हैं। पिछले मुकाबले में उन्होंने रविंद्र जडेजा का कैच भी टपका दिया था जो आरसीबी को काफी महंगा पड़ा।

ये भी पढ़ें: राहुत त्रिपाठी ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

डेनियल क्रिस्चियन को लेकर आकाश चोपड़ा का बयान

दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी के बीच होने वाले मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए आकाश चोपड़ा ने डेनियल क्रिस्चियन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "आरसीबी की बैटिंग कमजोर नहीं है लेकिन शॉर्ट जरुर है। वॉशिंगटन सुंदर को वो नंबर 3 पर इसलिए खिला रहे हैं ताकि बल्लेबाजी लंबी हो जाए। इसके अलावा उनके पास देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और एबी डीविलियर्स हैं। नंबर 5 पर कोई नहीं है। वॉशिंगटन सुंदर या डेन क्रिस्चियन को पांचवे नंबर पर खेलना होगा। मुझे नहीं लगता है कि आरसीबी को डेन क्रिस्चियन को खिलाना चाहिए। उन्हें क्रिस्चियन की बजाय डेनियल सैम्स को खिलाना चाहिए।"

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस सीजन की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की लेकिन पिछले मुकाबले में उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई सुपर किंग्स ने जबरदस्त तरीके से आरसीबी को हरा दिया। प्वॉइंट्स टेबल में आरसीबी अभी तीसरे पायदान पर है। वहीं अगर दिल्ली कैपिटल्स की बात करें तो 5 मैचों में 4 जीत के साथ वो प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर हैं। पिछले मुकाबले में सुपर ओवर में उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था।

ये भी पढ़ें: ब्रेंडन मैक्कलम ने कोलकाता नाइट राइडर्स टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

Published 27 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now