आकाश चोपड़ा के मुताबिक राजस्थान रॉयल्स की टीम ग्लेन मैक्सवेल को नहीं खरीदेगी

ग्लेन मैक्सवेल
ग्लेन मैक्सवेल

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ( Glenn Maxwell) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मैक्सवेल को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया है। वहीं आकाश चोपड़ा का मानना है कि राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम निश्चित तौर पर ग्लेन मैक्सवेल को नहीं खरीदेगी।

राजस्थान रॉयल्स ने अपने पिछले सीजन के कप्तान स्टीव स्मिथ को रिलीज कर दिया है। उन्होंने इसके बाद संजू सैमसन को अपना कप्तान बनाया है। अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने बताया कि आईपीएल 2021 की नीलामी में राजस्थान रॉयल्स किन-किन विदेशी प्लेयर्स को टार्गेट कर सकती है। उन्होंने कहा,

राजस्थान रॉयल्स को विदेशी बल्लेबाजों की जरुरत है, क्योंकि उनके पास जोस बटलर, बेन स्टोक्स और डेविड मिलर हैं। उनके पास अब स्टीव स्मिथ नहीं हैं, ऐसे में एक विदेशी बल्लेबाज की जरुरत और है, जिसे वो शायद डेविड मिलर से पहले खिलाना चाहें। ऐसे में वो जेसन रॉय, डेविड मलान और आरोन फिंच में से किसी एक के लिए बोली लगा सकते हैं। अगर उन्हें इंग्लैंड के खिलाड़ी चाहिए तो फिर रॉय और मलान के लिए जाएंगे और अगर ऑस्ट्रेलिया के लिए प्लेयर चाहिए तो फिर फिंच के लिए जाएंगे। हालांकि मुझे ये नहीं लगता है कि राजस्थान रॉयल्स ग्लेन मैक्सवेल को खरीदेगी। ये वो टीम नहीं है जो मैक्सवेल के लिए जाएगी।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए रोहित शर्मा, शार्दुल ठाकुर और अजिंक्य रहाणे चेन्नई पहुंचे

ग्लेन मैक्सेवल के लिए पिछला सीजन काफी खराब रहा था

आपको बता दें कि आईपीएल 2020 के पिछले सीजन में ग्लेन मैक्सवेल का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा था। उनकी खराब फॉर्म का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पिछले सीजन 13 मैचों में वो एक बार भी छक्का नहीं लगा सके थे। पिछले तीन आईपीएल सीजन से ग्लेन मैक्सवेल एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए हैं। यही वजह है कि किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2021 से पहले उन्हें रिलीज कर दिया था।

ये भी पढ़ें: रिलीज किए गए 3 सलामी बल्लेबाज जिन्हें शायद आईपीएल नीलामी में कोई टीम ना खरीदे

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता