Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

आईपीएल 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी है - गौतम गंभीर

मुंबई इंडिय़ंस vs चेन्नई सुपर किंग्स
मुंबई इंडिय़ंस vs चेन्नई सुपर किंग्स
Nitesh
TOP CONTRIBUTOR
Modified 15 Sep 2020, 20:29 IST
न्यूज़
Advertisement

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने इस सीजन के पहले मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गौतम गंभीर ने कहा है कि इस आईपीएल सीजन के पहले मैच में मुंबई इंडियंस का पलड़ा चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भारी है।

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में गौतम गंभीर ने कहा कि वो जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट को एकसाथ गेंदबाजी करते देखने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा " मैं ये देखना चाहता हूं कि जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट नई गेंद से कैसी गेंदबाजी करते हैं। दोनों ही वर्ल्ड क्लास बॉलर हैं और टी20 क्रिकेट में विकेट चटकाते हैं।"

गौतम गंभीर ने आगे कहा "चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ये काफी चुनौतीपूर्ण रहने वाला है क्योंकि उनके पास नंबर 3 पर सुरेश रैना नहीं हैं। इसके अलावा शेन वॉटसन अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलते नहीं हैं और काफी समय से वो मैदान से भी बाहर हैं। इसलिए देखना होगा कि वो बुमराह और बोल्ट के खिलाफ कैसे खेलते हैं। इसके अलावा ये भी देखने वाली बात होगी कि किसके साथ वो ओपनिंग करने आते हैं। मेरे हिसाब से मुंबई इंडियंस की टीम का पलड़ा भारी है क्योंकि उनकी टीम में काफी गहराई है और बैलेंस भी काफी बढ़िया है।"

ये भी पढ़ें: किंग्स इलेवन पंजाब के पास कई मैच विनर प्लेयर हैं - आकाश चोपड़ा

गंभीर के मुताबिक ट्रेंट बोल्ट के आ जाने से मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी में और विविधता आ गई है। अब वो जसप्रीत बुमराह को एक अलग तरीके से यूज कर सकते हैं।

आपको बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है और पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और 3 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।

मुंबई इंडियंस ने सबसे ज्यादा 4 बार आईपीएल का खिताब जीता है

मुंबई इंडियंस आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक है। इस टीम ने अभी तक सबसे ज्यादा 4 बार आईपीएल का खिताब जीता है। अभी तक किसी और टीम ने इतनी ज्यादा बार आईपीएल की ट्रॉफी नहीं जीती है। पिछले साल ही उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 1 रन से रोमांचक फाइनल मुकाबला जीता था।

ये भी पढ़ें: लीग चरण में लगातार 14 मैच जीतने का रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं श्रेयस अय्यर

Published 15 Sep 2020, 13:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit