आईपीएल 2020 : मैं देखना चाहता हूं कि के एल राहुल इस आईपीएल सीजन क्या करते हैं - गौतम गंभीर

Nitesh
के एल राहुल
के एल राहुल

पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर ने आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान के एल राहुल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गौतम गंभीर ने कहा है कि इस आईपीएल सीजन उनकी सबसे ज्यादा निगाह के एल राहुल पर रहेगी। गंभीर के मुताबिक वो देखना चाहते हैं कि के एल राहुल इस बार आईपीएल में क्या करते हैं।

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में गौतम गंभीर ने के एल राहुल को लेकर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि इस सीजन के एल राहुल की कप्तानी देखने लायक रही।

गौतम गंभीर ने कहा " मैं सबसे ज्यादा ये देखना चाहता हूं कि के एल राहुल इस आईपीएल सीजन क्या करते हैं। लेकिन मेरे हिसाब से के एल राहुल टी20 के जबरदस्त प्लेयर हैं। टेस्ट में वो शायद उतने अच्छे नहीं हैं लेकिन टी20 और वनडे के काफी अच्छे खिलाड़ी हैं। इस बार वो किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी करेंगे। देखने वाली बात होगी कि कप्तानी उन्हें रास आती है या नहीं। क्योंकि कई सारे खिलाड़ी होते हैं जो कप्तानी मिलने के बाद और बेहतर हो जाते हैं। वहीं कई प्लेयर कप्तानी के दबाव में बिखर जाते हैं।"

के एल राहुल ने दी थी अपनी कप्तानी को लेकर प्रतिक्रिया

इससे पहले के एल राहुल ने भी अपनी कप्तानी को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि इस सीजन कप्तानी को लेकर वो काफी उत्साहित हैं। के एल राहुल ने कहा था कि एक कप्तान के तौर पर आपको ये समझना होगा कि खिलाड़ी अभी लय में नहीं होंगे। हम सभी नर्वस होंगे क्योंकि एक बड़े टूर्नामेंट के साथ हम क्रिकेट की शुरुआत करने जा रहे हैं।

के एल राहुल ने किंग्स इलेवन पंजाब के कोच अनिल कुंबले को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि मैं लकी हूं कि अनिल कुंबले हमारे कोच हैं क्योंकि हमारे बीच काफी अच्छा तालमेल है। उन्होंने मुझे मेरे करियर के शुरुआती दिनों से देखा है। मैं हमेशा उनको देखता था। उन्होंने भारत की कप्तानी की है और ये फॉर्मेट भी खेला है। उनके पास काफी अनुभव है। के एल राहुल ने कहा कि अनिल कुंबले की गाइडेंस टीम के काफी काम आएगी। मुझे इससे मैदान में सही फैसले लेने में मदद मिलेगी।

ये भी पढ़ें: सुरेश रैना ने अपने परिवार के ऊपर हुए हमले को लेकर किया ट्वीट

Quick Links

App download animated image Get the free App now