Create
Notifications

इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर का बयान, इंडिया टूर के बाद मैं क्रिकेट से नफरत करने लगा था

डॉम बेस
डॉम बेस
reaction-emoji
Nitesh

इंग्लैंड (England Cricket Team) के दिग्गज स्पिनर डॉम बेस (Dom Bess) ने भारत दौरे को लेकर चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस दौरे के बाद उन्हें क्रिकेट (Cricket) से नफरत होने लगी थी। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि मुश्किल अनुभव की वजह से फ्यूचर में उन्हें काफी फायदा होने वाला है।

डॉम बेस ने भारत और श्रीलंका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था और कुल मिलाकर चार टेस्ट मैचों में 17 विकेट चटकाए थे। हालांकि उनकी लाइन लेंथ उतनी अच्छी नहीं थी और इसी वजह से बल्लेबाजों ने उनके खिलाफ रन भी काफी बनाए थे। यही वजह रही थी कि भारत के खिलाफ उन्हें दो टेस्ट मैचों से बाहर भी कर दिया गया था, जबकि कंडीशंस स्पिनर्स के अनुकूल थीं।

ये भी पढ़ें: लगातार बेहतरीन परफॉर्मेंस के बावजूद आशीष नेहरा ने आरसीबी और विराट कोहली को दी चेतावनी

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान डॉम बेस ने कहा "भारत दौरे के बाद मैंने लंबा ब्रेक लिया क्योंकि मैंने वास्तव में क्रिकेट से नफरत करना शुरु कर दिया था। एक ही समय पर कई सारी चीजों को मैनेज करना पड़ रहा था। भारत में बायो-बबल के दौरान काफी ज्यादा प्रेशर था। इसी वजह से मेरे लिए ये काफी जरुरी था कि वापस आकर क्रिकेट से थोड़ा दूर रहूं।"

भारत दौरे पर मुझे काफी कुछ सीखने को मिला - डॉम बेस

डॉम बेस ने आगे कहा कि भारत में खेलने से उन्हें काफी कुछ सीखने का मौका मिला। उन्होंने कहा "बायो बबल में रहते हुए अगर आप अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं तो फिर ठीक है। अगर चीजें सही नहीं जा रही हैं तो फिर काफी मुश्किल हो जाता है। भारत में अपने अनुभव को मैं एक पॉजिटिव के रूप में लेता हूं। मेरे लिए मुश्किल समय था लेकिन काफी कुछ सीखने को भी मिला।"

ये भी पढ़ें: "मोईन अली को इंग्लैंड की टी20 टीम में रेगुलर मौका नहीं मिल सकता है"


Edited by निशांत द्रविड़
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...