Create

"IPL का लेवल ही अलग है और उसकी तुलना PSL से नहीं की जा सकती है"

Nitesh
वहाब रियाज
वहाब रियाज

पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज वहाब रियाज (Wahab Riaz) ने आईपीएल (IPL) और पीएसएल (PSL) की तुलना पर बड़ा बयान दिया है। उनका मानना है कि आईपीएल एक अलग स्तर की लीग है और उसकी तुलना पीएसएल से नहीं हो सकती है।

वहाब रियाज के मुताबिक आईपाएल में दुनिया भर के दिग्गज क्रिकेटर खेलते हैं और इसी वजह से वो इतनी बेहतरीन लीग है। वहाब रियाज ने आईपीएल के ऑर्गेनाइजर्स की भी काफी तारीफ की जो बेहतरीन तरीके से इस टूर्नामेंट का संचालन करते हैं।

IPL और PSL की तुलना पर वहाब रियाज का बयान

वहाब रियाज ने कहा "सभी इंटरनेशनल प्लेयर आईपीएल में खेलते हैं। आप आईपीएल और पीएसएल की तुलना नहीं कर सकते हैं। मेरे हिसाब से आईपीएल एक अलग स्तर पर है। जिस तरह से वो टूर्नामेंट को चलाते हैं और उनका ड्रॉफ्टिंग सिस्टम सभी काफी शानदार हैं। आईपीएल का कोई मुकाबला नहीं है। लेकिन आईपीएल के बाद अगर कोई क्रिकेट लीग है तो फिर वो पीएसएल है और वो साबित भी हुआ है।"

ये भी पढ़ें: कैमरन बैनक्रोफ्ट के नए खुलासे के बाद बॉल टैंपरिंग मामले की फिर से हो सकती है जांच

वहाब रियाज ने पाकिस्तान टीम से बाहर होने को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि उनकी चयनकर्ताओं से बातचीत हुई थी लेकिन ये ज्यादा फायदेमंद नहीं रही थी। फिर भी अनुभवी तेज गेंदबाज को आश्वस्त किया गया कि वह अभी भी सिस्टम का हिस्सा हैं। अब देखना ये है कि उनकी टीम में वापसी होती है या नहीं।

हाल ही में कामरान अकमल ने कहा था कि इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए वहाब रियाज की पाकिस्तान टीम में वापसी होनी चाहिए। अकमल का मानना है कि वहाब रियाज के पास काफी अनुभव है और भारत की फ्लैट पिचों पर ये अनुभव काफी काम आएगा।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान इंग्लैंड का अहम सदस्य उपलब्ध नहीं रहेगा

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment