Create
Notifications

"मेरे हिसाब से न्यूजीलैंड की टीम अब अंडरडॉग नहीं रह गई है"

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम
न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम
Nitesh

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर (Ajit Agarkar) का मानना है कि न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) की टीम से अब अंडरडॉग टैग हट गया है। उनके मुताबिक कीवी टीम पिछले कई साल से आईसीसी टूर्नामेंट्स में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है और इसी वजह से उन्हें अब अंडरडॉग कहना सही नहीं है।

न्यूजीलैंड की टीम ने लगातार दो बार वनडे वर्ल्ड कप में फाइनल तक का सफर तय किया है। इसके अलावा वो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी पहुंचे, जहां उनका मुकाबला 18 जून से भारत के खिलाफ होगा। ऐसे में अगर देखा जाए तो टीम का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा है।

ये भी पढ़ें: ब्रेंडन मैक्कलम ने विराट कोहली और केन विलियमसन की कप्तानी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

न्यूजीलैंड ने आईसीसी टूर्नामेंट्स में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया है - अजित अगरकर

अजित अगरकर के मुताबिक अब न्यूजीलैंड ने अपने अंडरडॉग टैग को हटा दिया है। उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो के साथ खास बातचीत में कहा " मेरे हिसाब से न्यूजीलैंड के ऊपर से अंडरडॉग का टैग हट गया है। हर आईसीसी टूर्नामेंट में वो रनर अप रहे हैं। वो किसी भी टूर्नामेंट में लगातार कड़ी चुनौती पेश करते हैं। इसलिए उनके ऊपर से अंडरडॉग का टैग हट जाना चाहिए।"

अजित अगरकर ने ये भी बताया कि न्यूजीलैंड को अंडरडॉग क्यों कहा जाता था। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा "दूसरी टीमों में शायद कई बड़े नाम थे और इसी वजह से आप उन्हें फेवरिट मानने लगते थे।"

न्यूजीलैंड की टीम इस वक्त इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में टेस्ट मुकाबला खेल रही है। कीवी टीम के पहली पारी के 378 रनों के जवाब में मेजबान टीम ने दो विकेट के नुकसान पर 111 रन बना लिए हैं। लगातार बारिश की वजह से तीसरे दिन का खेल बिल्कुल भी नहीं हो पाया।

ये भी पढ़ें: "भारतीय टीम IPL की वजह से 2010 से वर्ल्ड क्रिकेट में राज कर रही है"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...