Create

"मैं क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में इंडियन टीम की तरफ से खेलना चाहता हूं"

Nitesh
अभिमन्यू ईस्वरन
अभिमन्यू ईस्वरन

कुछ दिनों पहले ही अभिमन्यू ईस्वरन (Abhimanyu Easwaran) को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए स्टैंडबाई प्लेयर के तौर पर इंडियन टीम (Indian Cricket Team) में शामिल किया गया था। अब उन्होंने भारतीय टीम की तरफ से खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अभिमन्यू ईस्वरन ने कहा है कि वो भारत की तरफ से तीनों ही फॉर्मेट में खेलना चाहते हैं।

अभिमन्यु ईस्वरन का परफॉर्मेंस 2019-20 के रणजी ट्रॉफी में ज्यादा अच्छा नहीं रहा था। हालांकि उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर इंडियन टीम में स्टैंडबाई प्लेयर के तौर पर जगह बनाई।

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ खास बातचीत में उन्होंने कहा "मैं तीनों ही फॉर्मेट में भारत की तरफ से खेलना चाहता हूं। मैं ज्यादा आगे के बारे में नहीं सोच रहा हूं और केवल अभी इंग्लैंड दौरे के बारे में सोच रहा हूं। मैं सेलेक्शन के बारे में भी ज्यादा नहीं सोचता। मैं जितना ज्यादा हो सके उतने रन बनाने की कोशिश करुंगा और ऐसा करके ही दूसरे फॉर्मेट्स में भी इंडियन टीम में जगह बना सकता हूं।"

ये भी पढ़ें: 2011 वर्ल्ड कप के बाद जब कोहली और यूसुफ पठान ने मुझे कंधों पर उठाया था तो मैंने कहा था कि "गिरा मत देना"

इंग्लैंड दौरे की तैयारियों को लेकर भी अभिमन्यु ईस्वरन ने दिया था बयान

इससे कुछ दिन पहले अभिमन्यु ईस्वरन ने इंग्लैंड दौरे की तैयारियों को लेकर भी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था "इंडियन टेस्ट टीम का हिस्सा बनकर मैं काफी उत्साहित हूं। ये मेरे लिए काफी बड़ी उपलब्धि है। मैं पूरी तरह से अपनी तैयारी करना चाहता हूं क्योंकि उस तरह की कंडीशंस यहां पर मिलना थोड़ा कठिन है।"

आपको बता दें कि अभिमन्यु ईस्वरन ने क्रिकेट के लिमिटेड फॉर्मेट में भी अच्छी बल्लेबाजी की है। लिस्ट ए क्रिकेट में उनका औसत 48.72 और टी20 में 33.64 है।

ये भी पढ़ें: "अगर एक अनकैप्ड प्लेयर के तौर पर आपको पहले मैच से ही खेलने का मौका मिलता है तो फिर इससे कॉन्फिडेंस काफी बढ़ जाता है"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment