मैं बाबर आजम को खरीदने के लिए अपने सारे पैसे खर्च कर दूंगा...इंग्लैंड के गेंदबाज का बयान

England & Pakistan Net Sessions
England & Pakistan Net Sessions

पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को लेकर इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल हाल ही में द हंड्रेड के ड्रॉफ्ट में बाबर आजम को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था। वहीं जेम्स एंडरसन ने कहा है कि वो बाबर आजम को खरीदने के लिए अपने पूरे पैसे खर्च कर देंगे।

द हंड्रेड टूर्नामेंट के इस सीजन का आयोजन 1 अगस्त से होगा। मेंस और वुमेंस दोनों कैटेगरी में पहला मुकाबला ट्रेंट रॉकेट्स और साउदर्न ब्रेव टीम के बीच होगा। इससे पहले ड्रॉफ्ट का आयोजन हुआ जिसमें पुरूष और महिला को मिलाकर 64 खिलाड़ियों का चयन किया गया। पहली बार वुमेंस टीम का भी ड्रॉफ्ट हुआ।

अगर बड़े नामों की बात करें जो अनसोल्ड रहे उसमें पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान, वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड और लेफ्ट ऑर्म पेसर ट्रेंट बोल्ट का नाम शामिल है।

बाबर आजम को खरीदने के लिए मैं अपने पूरे पैसे खर्च कर दूंगा - जेम्स एंडरसन

वहीं बीबीसी के टैलेंडर पोडकास्ट में बातचीत के दौरान जब जेम्स एंडरसन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा,

मैं बाबर आजम को खरीदने के लिए दोगुने पैसे खर्च कर दूंगा। मैं अपना पूरा बजट बाबर आजम पर खर्च कर दूंगा। बस एक चीज की दिक्कत आ सकती है कि वो शायद उपलब्ध ना रहें और शायद इसी वजह से उन्हें सेलेक्ट नहीं किया गया।

आपको बता दें कि बाबर आजम को भले ही इस लीग में जगह नहीं मिली है लेकिन पाकिस्तान के शाहीन शाह अफरीदी और हारिस रऊफ को जरूर शामिल किया गया है। शाहीन शाह अफरीदी वेल्स फायर के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे। अफरीदी दुनिया के जबरदस्त तेज गेंदबाज हैं और इसी वजह से वेल्स फायर ने उन्हें अपनी टीम में शामिल करने में देरी नहीं लगाई।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now