Create
Notifications

"मैं PSL में मार्टिन गप्टिल से जितना हो सके सीखने की कोशिश करूंगा"

मार्टिन गप्टिल
मार्टिन गप्टिल
SENIOR ANALYST

कराची किंग्स के दिग्गज बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) ने न्यूजीलैंड के ओपनर मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) के साथ पीएसएल (PSL) में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो गप्टिल के साथ खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं और उनके अनुभव से जितना हो सके सीखने का प्रयास करेंगे।

बाबर आजम ने मार्टिन गप्टिल को दुनिया के बेस्ट टी20 बल्लेबाजों में से एक बताया। उन्होंने कहा कि गप्टिल अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर अकेले मैच का रुख पलट सकते हैं। क्रिकेट पाकिस्तान के साथ इंटरव्यू में बाबर आजम ने गप्टिल की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा,


मैं कैरेबियन प्रीमियर लीग में मार्टिन गप्टिल के साथ खेल चुका हूं। मेरी उनसे काफी अच्छी बॉन्डिंग है और दोबारा एक बार फिर साथ में खेलना काफी शानदार रहेगा। वो दुनिया के बेहतरीन टी20 बल्लेबाजों में से एक हैं और उनके अंदर अकेले दम पर मैच का पासा पलटने की क्षमता है। उनके पास जबरदस्त पावर हिटिंग क्षमता है। मैं गप्टिल के अनुभव से सीखने का प्रयास करूंगा क्योंकि सीखने की आदत कभी कम नहीं होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: 10 ऐसे टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले जिसमें एक्स्ट्रा पूरी पारी का उच्चतम स्कोर रहा

मार्टिन गप्टिल पीएसएल में कराची किंग्स की तरफ से खेलेंगे

कुछ दिनों पहले ही रिप्लेसमेंट के तौर पर मार्टिन गप्टिल का चयन कराची किंग्स टीम में हुआ था। ये पहली बार होगा जब गप्टिल पाकिस्तान सुपर लीग में खेलते हुए नजर आएंगे। उन्होंने भी बाबर आजम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी।

मैं बाबर आजम के साथ बैटिंग करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। वो वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज हैं और टी20 में उनके आंकड़े काफी जबरदस्त हैं। मेरा लक्ष्य शर्जील खान के साथ मिलकर टीम को बेहतरीन शुरूआत दिलाना रहेगा।"

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें अगर ज्यादा मौका मिलता तो वे एक बेहतरीन कप्तान साबित हो सकते थे


Edited by निशांत द्रविड़

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now