Create
Notifications

क्या आप ढूंंढ सकते हैं इसमें विराट कोहली का चेहरा, आईसीसी ने शेयर की है तस्वीर

आईसीसी द्वारा शेयर की गई तस्वीर
आईसीसी द्वारा शेयर की गई तस्वीर
Toolika Shrivastava

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद यानि आईसीसी ने ट्विटर और फेसबुक पर एक फोटो शेयर की है। यह फोटो केएल राहुल का एक कोलाज है और आईसीसी ने क्रिकेट प्रशंसकों से इसमें से भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का चेहरा ढूंढने के लिए कहा। आईसीसी ने अप्रैल फूल के मौके पर यह तस्वीर शेयर की।

आईसीसी इस बार एक अप्रैल मतलब अप्रैल फूल के मौके पर प्रैंक खेलने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने यह साफ नहीं बताया कि इसमें विराट कोहली कि फोटो है कि नहीं जिससे कई फैंस ने इसे अप्रैल फूल का प्रैंक समझा। इस फोटो को साझा करते हुए, ICC ने लिखा, "क्या आप केएल राहुल के समुद्र में विराट कोहली को देख सकते हैं?"

ये भी पढ़ें: Hindi Cricket News - कोरोना वायरस के कारण चेन्नई सुपर किंग्स की मार्केट वैल्यू घटी

यह पोस्ट शेयर करते ही वायरल होने लगी। इस पोस्ट पर 20 हजार से ज्यादा प्रतिक्रिया आ चुकी है। फैंस लगातार इसमें विराट कोहली का चेहरा ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं। फेसबुक पर भी इसे 550 बार शेयर किया जा चुका है।

कुछ फैंस को लगा कि उनके साथ प्रैंक किया गया है और इसमें विराट का चेहरा है ही नहीं तो उन्होंने इसपर तरह तरह के कमेंट किए हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा है कि निश्चित रूप से हमारे पास बर्बाद करने के लिए कुछ ज्यादा ही वक्त है और साथ ही आईसीसी के पास भी।

वहीं, एक यूजर ने लिखा है कि पप्पू दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

वहीं, कई यूजर ने तो इसमें भी कोहली का चेहरा ढूंढ लिया और वो रो और कॉलम के बारे में बता रहे हैं कि कहां पर विराट कोहली का चेहरा मौजूद है।

इसके साथ ही इसमें कई और मजेदार ट्वीट भी किए गए हैं जिसे हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं।

तो आप बताइए, क्या आप ढूंढ पाए इसमें से विराट कोहली का चेहरा?


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...