Create
Notifications

"मैं चाहता हूँ कि बाबर आज़म हर प्रारूप में विराट कोहली से 3-4 हजार रन ज्यादा बनाए," पाकिस्तान से आया बयान

बाबर आज़म इस समय काफी बेहतरीन फॉर्म में हैं
बाबर आज़म इस समय काफी बेहतरीन फॉर्म में हैं
reaction-emoji
·
निरंजन

पाकिस्तान (Pakistan) के ओपनर बल्लेबाज इमाम उल हक (Imam Ul Haque) चाहते हैं कि उनके कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) हर प्रारूप में विराट कोहली (Virat Kohli) से आगे रहें। इमाम ने कहा है कि मैं चाहता हूँ बाबर हर प्रारूप में विराट से 3-4 हजार रन ज्यादा रन बनाए। इमाम उल हक की टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब विराट कोहली फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

इमाम उल हक का कहना है कि विराट कोहली एक लीजेंड हैं और इसमें कोई शक नहीं है। अगर किसी ने 240 से अधिक मैच खेले हैं और किसी ने 80, तो आप उनकी तुलना नहीं कर सकते। अगर आप अभी उनके करियर की तुलना करें, तो बाबर बहुत आगे है, लेकिन मेरे सबसे अच्छे दोस्त और पाकिस्तान के कप्तान के लिए मैं चाहता हूं कि वह कोहली के बहुत सारे रिकॉर्ड तोड़ दे।

आगे इस पाक खिलाड़ी ने कहा कि इस समय मैं तुलना नहीं समझ सकता। एक के पास 10,000 से ज्यादा रन हैं। हां, अपने करियर के अंत में, मैं चाहता हूं कि बाबर हर प्रारूप में कोहली से 3 से 4 हजार रन ज्यादा बनाए।

गौरतलब है कि विराट कोहली इस समय बाबर आज़म से आगे हैं। उनके करियर को समय भी ज्यादा हुआ है। दूसरी ख़ास बात यह भी है कि बाबर आज़म अच्छी फॉर्म में हैं, वहीँ पिछले ढाई साल में विराट कोहली का करियर नीचे आया है। 2019 के बाद से विराट कोहली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोई शतक नहीं बना पाए हैं। ऐसे में विराट कोहली के आंकड़ों में भी फर्क आया है।

हालांकि हर किसी के मन में यही है कि विराट कोहली जल्दी ही अपनी खोई हुई फॉर्म को वापस हासिल कर लेंगे। देखना होगा कि कब तक कोहली अपने करियर में वापस ऊंचाई पर आ पाते हैं।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon6 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...