Create

RCB के खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन के लिए तीन प्रमुख खिलाड़ियों को जिम्मेदार ठहराते हुए सीएसके के पूर्व स्पिनर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

ग्लेन मैक्सवेल, फाफ डू प्लेसी और विराट कोहली
ग्लेन मैक्सवेल, फाफ डू प्लेसी और विराट कोहली

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के शुरूआती मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने अच्छा खेल दिखाया था लेकिन टीम एक बार लय खो चुकी है और इमरान ताहिर ने इसके लिए तीन प्रमुख बल्लेबाजों के खराब फॉर्म को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli), फाफ डू प्लेसी (Faf du Plessis) और ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के निरंतर प्रदर्शन न करने का जिक्र किया।

इस सीजन विराट कोहली के बल्ले से 10 मैचों में महज 186 रन ही आये हैं और उनके बल्ले से एक अर्धशतकीय पारी देखने को मिली है। मौजूदा कप्तान फाफ डू प्लेसी ने टूर्नामेंट की शुरुआत अच्छी की थी लेकिन वह भी निरंतरता नहीं दिखा पाए हैं। उन्होंने अपनी टीम के लिए सबसे 278 रन बनाये हैं। वहीं ग्लेन मैक्सवेल ने सात मैचों में एक अर्धशतक की मदद से 157 रन बनाए हैं।

आरसीबी दस मैचों में 10 अंकों के साथ अंकतालिका में छठवें स्थान पर है। टीम को आज अपने 11वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना करना है। प्लेऑफ के दृष्टिकोण से दोनों ही टीमों के लिए यह मैच काफी अहम है।

उन्हें क्रीज़ पर और समय बिताने की जरूरत है - इमरान ताहिर

ईएसपीएन क्रिकइंफो पर चर्चा के दौरान लेग स्पिनर ने कहा कि सीएसके के खिलाफ आरसीबी की जीत के लिए इन तीनों बल्लेबाजों का प्रदर्शन करना बहुत जरूरी है। ताहिर ने कहा,

जब तीन बड़े नाम (कोहली, फाफ, मैक्सवेल) प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं तो जाहिर सी बात है कि टीम बैकफुट पर होगी। मुझे लगता है कि बेहतर परिणाम के लिए उन्हें क्रीज पर थोड़ा और समय बिताने की जरूरत है। अगर ये तिकड़ी फिर से फेल होती है तो निचले क्रम में बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने वाले दिनेश कार्तिक पर फिर से बड़ी जिम्मेदारी होगी।
Training done. ✅ Time to replicate it on the field tomorrow. 👊🏻#PlayBold #WeAreChallengers #IPL2022 #Mission2022 #RCB #ನಮ್ಮRCB https://t.co/18YnAanCgu

आपको बता दें कि बैंगलोर और चेन्नई के बीच यह इस सीजन की दूसरी भिड़ंत है। पहले मुकाबले में सीएसके ने 23 रनों से जीत दर्ज की थी। दोनों टीमों के बीच आज होने वाला मुकाबला शाम 7:30 बजे पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जायेगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment