COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IND vs AUS: पहले टी20 मुकाबले में मिली हार के बाद क्रुणाल पांड्या की प्रतिक्रिया सामने आई

varsha
ANALYST
न्यूज़
672   //    Timeless

Enter caption

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम फ़िलहाल भारत के दौरे पर है और दोनों टीमों के बीच खेले गए पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में कड़े संघर्ष के बाद ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को हराया। ऑस्ट्रेलिया टीम की यह जीत बहुत बड़ी जीत नहीं कहलायी जा सकती, क्योंकि यह मुकाबला मैच की अंतिम गेंद तक चला। इस मैच के पश्चात क्रुणाल पांड्या ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने मंगलवार को बताया, '' टी20 सीरीज के ओपनिंग मुकाबले में हार मिलने के बाद भारतीय टीम ने अपना मोमेंटम नहीं खोया है और विशाखापट्टनम में 126 रनों को बचा पाना काफी मुश्किल था।'' पहले टी-20 मुकाबले के दौरान क्रुणाल पांड्या सर्वश्रेष्ठ स्पिनर गेंदबाज रहे, जिन्होंने 4 ओवर में मात्र 17 रन देकर 1 विकेट लिए। उनके साथ जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की और उस मुकाबले में 3 विकेट लिए।

क्रुणाल पांड्या ने कहा कि हमारे द्वारा अच्छी गेंदबाजी करने का प्रयास किया गया और हमने लगभग कम रनों के स्कोर को बचा ही लिया था। हमें बस अपनी बल्लेबाजी को लेकर और भी सतर्क रहने की आवश्यकता है। उन्होंने ने यह प्रतिक्रिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बुधवार को खेले जाने वाले दूसरे टी-20 मुकाबले के ठीक एक दिन पहले दी।

साथ ही उन्होंने आगामी मुकाबले को लेकर कहा कि 'कल का मुकाबला हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है। हम पहले से ही सीरीज में 0-1 से पीछे है। हम उस रात हार गए लेकिन हम हर मुकाबले में नहीं हार सकते। हम कल अच्छा खेलेंगे।''

पिछले साल नवंबर में अपना अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डेब्यू करने के पश्चात क्रुणाल पांड्या लगातार भारतीय टीम के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने अपने टी20 करियर में 10 मुकाबलों में 30 की औसत से 11 विकेट लिए हैं एवं एक मुकाबले में 36 रन देकर 4 विकेट लेना उनका प्रदर्शन था। जबकि उन्हें 10 में से सिर्फ पांच मुकाबलों में बल्लेबाजी करने का मौका मिला और उन्होंने 70 रन बनाए।

जब उनसे बल्लेबाजी क्रम में और ऊपर बल्लेबाजी करने आने की बात पूछी गई तब उन्होंने जवाब दिया कि मैं कभी भी यह नहीं सोचता कि मुझे किस क्रम में बल्लेबाजी करनी चाहिए। मैं बस इस बात पर फोकस करता हूं कि परिस्थिति के अनुसार मुझे कैसी बल्लेबाजी करनी चाहिए। मैं मैच के दौरान बल्ले और गेंद दोनों से सहयोग करना चाहता हूं।

पहले टी20 मुकाबले में मिली हार के बाद भारतीय टीम नेट पर काफी मेहनत कर रही है। मंगलवार की सुबह विराट कोहली, शिखर धवन के साथ प्रैक्टिस करते हुए नजर आए।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाईलाइटस और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...