IND vs AUS: अहमदाबाद टेस्ट के बाद विराट कोहली से उस्मान ख्वाजा और एलेक्स कैरी को मिला खास गिफ्ट, देखें वीडियो  

विराट कोहली ने ख्वाजा-कैरी को गिफ्ट की जर्सी
दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच दिखा याराना

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) की बीच खेली गई चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (BGT 2023) का समापन हो गया है। अहमदाबाद में खेला गया आखिरी टेस्ट मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ। इसी के साथ टीम इंडिया ने 2-1 से सीरीज अपने नाम की और लगातार चौथी बार इस प्रतिष्ठित ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। वहीं, मैच के बाद भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) शानदार खेल भावना का परिचय देते हुए उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) और एलेक्स कैरी को अपनी जर्सी भी गिफ्ट की। अब कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है।

अहमदाबाद टेस्ट मैच खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ियों ने स्वाभाविक रूप से एक दूसरे के साथ हाथ मिलाया। इसके बाद रोहित शर्मा, विराट कोहली और स्टीव स्मिथ जैसे दिग्गज एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आए। वहीं, किंग कोहली ने शानदार गेस्चर दिखाते हुए ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा और एलेक्स कैरी को अपनी टेस्ट जर्सी गिफ्ट की। ये यादगार लम्हें कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस कोहली के इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि कोहली और ख्वाजा दोनों बल्लेबाजों ने अहमदाबाद टेस्ट में शानदार शतकीय पारी खेली। कोहली ने जहां 186 रन बनाकर टेस्ट में अपना शतकीय सूखा खत्म किया। तो वहीं, ख्वाजा ने 180 रन बनाकर अपनी टीम के पहली पारी में अहम योगदान दिया।

गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया आखिरी टेस्ट ड्रॉ पर समाप्त हुआ। इस मैच में उस्मान ख्वाजा (180) और कैमरन ग्रीन (114) के शतक के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 480 रन बनाए थे, जिसके जवाब में भारत ने 571 का स्कोर खड़ा किया। इस दौरान शुभमन गिल और विराट कोहली ने क्रमश: 128 और 186 रन की शानदार पारी खेली। वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने पांचवें दिन दूसरी पारी में 2 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाया, जिसके बाद मैच ड्रॉ घोषित कर दिया गया।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now