Create
Notifications

रविचंद्रन अश्विन ने नेट्स पर बाएं हाथ से बल्‍लेबाजी करके फैंस को किया हैरान

रविचंद्रन अश्विन ने बाएं हाथ से बल्‍लेबाजी करने के फोटो पोस्‍ट किए
रविचंद्रन अश्विन ने बाएं हाथ से बल्‍लेबाजी करने के फोटो पोस्‍ट किए
Vivek Goel
visit

टीम इंडिया (India Cricket team) के प्रमुख ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को इंग्‍लैंड (England Cricket team) के खिलाफ मौजूदा टेस्‍ट सीरीज में अब तक खेलने का एक भी मौका नहीं मिला है। रविचंद्रन अश्विन पर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को तरजीह दी जा रही है।

हालांकि, रविचंद्रन अश्विन ने इसके बावजूद सुर्खियां बटोरी हैं। अश्विन ने नेट्स पर बाएं हाथ से बल्‍लेबाजी करने के कुछ फोटोज पोस्‍ट करके फैंस को हैरान कर दिया है।

पोस्‍ट में रविचंद्रन अश्विन ने दो फोटो पोस्‍ट किए हैं। इसमें एक में वह बाएं हाथ से स्‍ट्रेट ड्राइव लगाते हुए नजर आ रहे हैं जबकि दूसरे में वह गेंद को लीव कर रहे हैं।

रविचंद्रन अश्विन ने कैप्‍शन में लिखा कि कुछ अलग करने की इच्‍छा है। उन्‍होंने कैप्‍शन लिखा, 'हर दिन कुछ अलग करने की इच्‍छा कभी खत्‍म नहीं होती'। यहां रविचंद्रन अश्विन का पोस्‍ट आप देख सकते हैं।

रविचंद्रन अश्विन के पोस्‍ट के बाद फैंस ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ ने मजाक में कहा कि वह रविंद्र जडेजा की जगह लेना चाह रहे हं। कुछ लोगों का मानना है कि अश्विन अपने खाते में एक और कला जोड़ना चाह रहे हैं। इससे पहले अश्विन बाएं हाथ से गेंदबाजी करने का प्रयास भी कर चुके हैं।

क्‍या अश्विन को मिलेगा मौका?

भारत और इंग्‍लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज खेली जा रही है। इसमें से तीसरा टेस्‍ट हेडिंग्‍ले में जारी है। टीम इंडिया इस दौरे पर चार तेज गेंदबाज और एक स्पिनर के गेंदबाजी संयोजन के साथ मैदान संभाल रही है। रविचंद्रन अश्विन पर रविंद्र जडेजा को तरजीह दी जा रही है। इसकी सबसे बड़ी वजह है जडेजा का अश्विन से बेहतर बल्‍लेबाजी करना।

रविचंद्रन अश्विन को तीसरे टेस्‍ट में खिलाने के लिए कई पूर्व खिलाड़‍ियों ने सलाह दी थी। अब देखना दिलचस्‍प होगा कि रविचंद्रन अश्विन को आने वाले दो टेस्‍ट मैचों में मौका मिलेगा या नहीं। बता दें कि रविंद्र जडेजा का तीसरे टेस्‍ट में प्रदर्शन फीका रहा। वह पहली पारी में केवल 4 रन बनाकर आउट हो गए। इसके अलावा गेंदबाजी में वह दो विकेट लेने में कामयाब रहे। इसके लिए उन्‍होंने 88 रन खर्च किए।

बहरहाल, टीम इंडिया तीसरे टेस्‍ट में पूरी तरह बैकफुट पर है। हेडिंग्‍ले में भारत की पहली पारी 78 रन पर ऑलआउट हो गई थी, जिसके जवाब में इंग्‍लैंड की पहली पारी 432 रन पर ऑलआउट हुई। इस तरह इंग्‍लैंड ने पहली पारी के आधार पर 354 रन की विशाल बढ़त हासिल की। भारत के लिए इतनी बढ़त उतारकर मैच जीतना नामुमकिन नजर आ रहा है।


Edited by Vivek Goel
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now