Create

जॉनी बेयरस्टो ने पकड़ा केएल राहुल का सनसनीखेज कैच, वीडियो तेजी से हुआ वायरल

England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Three
England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Three

हेडिंग्ले टेस्ट मैच (IND vs ENG) में भारतीय टीम (Indian Team) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। दूसरी पारी में खेलते हुए भारतीय टीम ने लंच से एक मिनट पहले केएल राहुल का विकेट गंवा दिया। राहुल 8 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए। इस बार वे दोनों पारियों में बड़ा स्कोर करने में नाकाम रहे। राहुल का कैच स्लिप में इंग्लिश फील्डर जॉनी बेयरस्टो ने लपका जिसकी चर्चा काफी ज्यादा हो रही है।

क्रैग ओवर्टन की गेंद केएल राहुल के बल्ले का किनारा लेकर दूसरी स्लिप की तरफ गई। वहां जॉनी बेयरस्टो खड़े थे। इस बीच गेंद उनके बाएँ हाथ की तरफ से निकल रही थी लेकिन उन्होंने उसी हाथ को गेंद की तरफ चलाते हुए हवा में कूद गए। गेंद सीधा उनके हाथ में आकर चिपक गई और यह एक बेहतरीन कैच साबित हो गया। इस कैच के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी ख़ुशी से झूम गए, वहीँ भारतीय टीम के लिए यह निराश करने वाला पल था।

केएल राहुल से टीम इंडिया को उम्मीद थी कि वह दूसरी पारी में कुछ रन बनाएंगे। उन्हें संयम से खेलते हुए देखा गया लेकिन लंच से ठीक पहले वह इस गेंद को स्लिप में खेल बैठे। क्रैग ओवर्टन से ज्यादा यह विकेट जॉनी बेयरस्टो का माना जा सकता है। उनके इस सनसनीखेज कैच ने हर किसी को दांतों तले उँगलियाँ दबाने पर मजबूर कर दिया। इंग्लैंड के ट्विटर हैंडल से इसे शेयर भी किया गया।

भारतीय टीम की स्थिति हेडिंग्ले टेस्ट में काफी खराब नजर आ रही है। इंग्लैंड को पहली पारी में ही 354 रन की बड़ी बढ़त मिली है। ऐसे में भारतीय टीम को अब पूरी तरह से टिककर खेलना होगा। हालांकि यह काम इतना आसान नहीं कहा जा सकता है। टीम इंडिया के ऊपर पारी से हार का खतरा भी मंडरा रहा है।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment