Create
Notifications

रविंद्र जडेजा ने भारतीय खिलाड़‍ियों द्वारा साइन की गई अपनी टेस्‍ट जर्सी चैरिटी के लिए माइकल वॉन को भेंट की

रविंद्र जडेजा ने नेकदिल काम करते हुए टेस्‍ट जर्सी चैरिटी के लिए उपहार में दी
रविंद्र जडेजा ने नेकदिल काम करते हुए टेस्‍ट जर्सी चैरिटी के लिए उपहार में दी
Vivek Goel
FEATURED WRITER

टीम इंडिया (India Cricket team) के स्‍टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने दरियादिली दिखाते हुए अपनी टेस्‍ट जर्सी इंग्‍लैंड (England Cricket team) के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) को चैरिटी के लिए भेंट की है। इंग्‍लैंड दौरे पर पांच मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्‍सा रहे खिलाड़‍ियों ने जडेजा की इस जर्सी पर हस्‍ताक्षर किए हैं।

माइकल वॉन ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के जरिये इस खबर की जानकारी दी और नेकदिल काम के लिए रविंद्र जडेजा का शुक्रियाअदा किया। माइकल वॉन ने जडेजा की जर्सी का फोटो पोस्‍ट किया और लिखा, 'चीयर्स रविंद्र जडेजा। चैरिटी के लिए काफी पैसे बनाएंगे।'

माइकल वॉन ने जडेजा को धन्‍यवाद दिया
माइकल वॉन ने जडेजा को धन्‍यवाद दिया

इस बीच भारत को उम्‍मीद है कि रविंद्र जडेजा चौथे टेस्‍ट के लिए फिट हो जाएं। भारत और इंग्‍लैंड के बीच 2 सितंबर से द ओवल में चौथा टेस्‍ट खेला जाएगा। 32 साल के जडेजा को हेडिंग्‍ले टेस्‍ट में फील्डिंग करते समय चोट लगी थी।

जडेजा की चोट की गंभीरता का पता करने के लिए तीसरे टेस्‍ट के बाद उन्‍हें अस्‍पताल स्‍कैन के लिए ले जाया गया था। भारतीय ऑलराउंडर ने इसकी फोटो अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर डालते हुए लिखा, 'रहने के लिए अच्‍छी जगह नहीं है'। याद हो कि भारत को तीसरे टेस्‍ट में एक पारी और 76 रन की करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी। इसी के साथ इंग्‍लैंड ने पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर दी। नॉटिंघम में खेला गया पहला टेस्‍ट ड्रॉ रहा था जबकि दूसरे टेस्‍ट को भारत ने 151 रन के विशाल अंतर से जीता था।

रविचंद्रन अश्विन को मिलेगा चौथे टेस्‍ट में मौका?

टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के घुटने की स्‍कैन रिपोर्ट में कुछ गंभीर नुकसान का खुलासा नहीं हुआ, लेकिन रविचंद्रन अश्विन को चौथे टेस्‍ट में मौका मिलने की पूरी उम्‍मीद मानी जा रही है। एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है।

यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि भारतीय टीम दो विशेषज्ञ स्पिनर्स के साथ मैदान संभालेगी, लेकिन सरे के लिए द ओवल में शानदार प्रदर्शन करने वाले अश्विन को मौका मिलना तय माना जा रहा है। अगर इशांत शर्मा बाहर होते हैं तो फिर शार्दुल ठाकुर या उमेश यादव में से किसी एक को मौका मिल सकता है। भारत और इंग्‍लैंड के बीच 2 सितंबर से द ओवल में चौथा टेस्‍ट खेला जाएगा।

Edited by Vivek Goel
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now