Create

ऋषभ पंत को प्रेस कांफ्रेंस में भेजकर बुरी तरह फंसे विराट कोहली, ट्विटर यूजर्स ने जमकर लताड़ा

ऋषभ पंत को प्रेस कांफ्रेंस में भेजने के बाद कप्‍तान कोहली की जमकर हुई किरकिरी
ऋषभ पंत को प्रेस कांफ्रेंस में भेजने के बाद कप्‍तान कोहली की जमकर हुई किरकिरी
reaction-emoji
Vivek Goel

टीम इंडिया (India cricket team) के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हेडिंग्‍ले में इंग्‍लैंड (England cricket team) के खिलाफ तीसरे टेस्‍ट में टॉस जीता। भारतीय कप्‍तान ने पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला किया, जो पूरी तरह गलत साबित हुआ। टीम इंडिया की पहली पारी 40.4 ओवर में केवल 78 रन पर ढेर हो गई।

विराट कोहली का दिन अच्‍छा नहीं रहा और वो महज 7 रन बनाकर जेम्‍स एंडरसन का शिकार बने। इंग्‍लैंड ने जवाब में शानदार प्रदर्शन किया और दिन का खेल समाप्‍त होने तक बिना किसी नुकसान के 120 रन बना लिए थे।

भारत की तरफ से रोहित शर्मा और अजिंक्‍य रहाणे ही दोहरी संख्‍या में रन बना पाए थे। लॉर्ड्स में 151 रन की विशाल जीत के बाद किसी ने भी भारतीय टीम से इस तरह के शर्मनाक प्रदर्शन की उम्‍मीद नहीं की थी।

इसके बाद कप्‍तान विराट कोहली और टीम प्रबंधन ने सभी को हैरान करते हुए ऋषभ पंत को प्रेस कांफ्रेंस में भेज दिया। इससे फैंस नाराज हो गए। खराब दिन के बाद युवा खिलाड़ी को आलोचनाओं का सामना करने के लिए भेजने पर भारतीय कप्‍तान विराट कोहली की जमकर किरकिरी हुई। क्रिकेट फैंस ने ट्विटर पर विराट कोहली को जमकर लताड़ लगाई।

देखिए यूजर्स के रिएक्‍शंस:

(पंत प्रेस का सामना कर रहा था। कितने शर्म की बात है।)

(मुझे लगा कि कोचिंग स्‍टाफ प्रेस कांफ्रेंस करेगा, लेकिन आश्‍चर्यजनक रूप से पंत आ गए।)

(ईमानदारी से कहूं तो यह खराब है। मैदान में खराब दिन के बाद कैसे प्रबंधन युवा खिलाड़ी को भेज सकता है। जब अच्‍छा दिन होता है तो रोहित, केएल जैसे सीनियर्स को भेजा जाता है या फिर कोच खुद श्रेय लेने आ जाते हैं। रवि शास्‍त्री हमेशा तब आते हैं जब सीरीज जीते, अन्‍यथा नहीं।)

(मेरे ख्‍याल से कोहली टेस्‍ट मैच से पहले ही आते हैं बस।)

इंग्‍लैंड का तगड़ा जवाब

टीम इंडिया को पहली पारी में महज 78 रन पर समेटने के बाद इंग्‍लैंड ने शानदार प्रदर्शन किया है। खबर लिखे जाने तक इंग्‍लैंड ने 94 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 298 रन बना लिए हैं। इस तरह इंग्‍लैंड की बढ़त 220 रन की हो गई है। भारत अभी मौजूदा सीरीज में 1-0 की बढ़त पर है।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...