Create
Notifications

मार्टिन गप्टिल ने रविचंद्रन अश्विन के परफॉर्मेंस को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

रविचंद्रन अश्विन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन किया
रविचंद्रन अश्विन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन किया
SENIOR ANALYST

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) ने दिग्गज भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गप्टिल के मुताबिक अश्विन आपको ज्यादा खराब गेंदबाजी नहीं करते हैं और इसी वजह से उनके खिलाफ शॉट्स खेलना उतना आसान नहीं होता है।

भारतीय टीम ने जयपुर में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड ने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 164 रन का स्कोर बनाया, जवाब में भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 19.4 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया।

रविचंद्रन अश्विन ने अपने करियर में मुझे कभी भी खराब गेंद नहीं डाली - मार्टिन गप्टिल

भारत की तरफ से मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन ने जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने अपने चार ओवरों के स्पेल में 23 रन देकर दो विकेट चटकाए। मैच के बाद मार्टिन गप्टिल ने अश्विन के परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि अश्विन ने उन्हें कभी भी खराब गेंद नहीं डाली। उनके मुताबिक अश्विन जिस अनुशासन के साथ गेंदबाजी करते हैं उसकी वजह से उनके खिलाफ शॉट लगाना काफी मुश्किल हो जाता है। गप्टिल ने कहा,

अश्विन एक जबरदस्त गेंदबाज हैं जिनका अपनी लाइन और लेंथ पर कंट्रोल काफी अच्छा है। वो बिल्कुल भी खराब गेंद नहीं डालते हैं। मुझे बिल्कुल भी याद नहीं है कि उन्होंने मुझे कब खराब गेंद डाली थी। उनके खिलाफ खेलना काफी मुश्किल होता है। वो गेंदबाजी में जबरदस्त वैरिएशन लाते हैं।

रविचंद्रन अश्विन गेंदबाजी में अपनी वैरिएशन के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई मौकों पर अपनी गेंदबाजी से भारतीय टीम को जीत दिलाई है। न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में भी कुछ इसी तरह का परफॉर्मेंस उनसे देखने को मिला। अश्विन की लंबे समय के बाद लिमिटेड ओवर्स फॉर्मेट में वापसी हुई है।


Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now